बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की जोड़ी टूट गई. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. दरअसल शहनाज गिल को सबसे पहले खेसारी लाल यादव और असीम छेड़ रहे होते हैं. इसके बाद ये नोकझोंक लड़ाई में बदल गई. फिर यह लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला पर पहुंच गई. जिसके बाद आरती सिंह, शहनाज गिल, सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई को सुझाती नजर आईं.

असीम ने सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने हमेशा से ही उनकी इंसल्ट की है. सलमान खान सर ने जब उनका सपोर्ट किया तो वह ज्यादा बनने लगे हैं. वहीं दोनों ने इसके बाद से बातचीत बंद कर दी. वहीं बिग बॉस ने घरवालों को घर में सोने के लिए सभी पर नाराजगी जताई. वहीं देवोलीना, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, विशाल समेत घर के सदस्य दो बार अलार्म बजने के बाद भी सोते दिखे. जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को सजा के तौर पर सभी की कप्तान की दावेदारी खारिज कर दी और इस हफ्ते घर का कोई भी सदस्य कप्तान नहीं होगा.

इसके बाद शो में आगे देखने को मिलता है कि रश्मि देसाई अरहान खान से बातचीत करती हैं. वह उनसे कहती हैं कि वह उनसे ठीक से बातचीत नहीं कर रहे. इस पर अरहान कहते हैं कि वह अलग तरीके से सोचते हैं वह अभी यहां कंफर्टेबल नहीं है. यहां इतने सारे कैमरे है जिससे कि बार गलत संदेश भी जा सकता है. इस पर रश्मि कहती है कि मुझे ये पूछते हैं कि क्या हमारा अफेयर है. वहीं दोनों के बीच बातचीत होती है और मन-मुटाव खत्म हो जाता है.

इसके आगे शो में रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला की दही पर लड़ाई देखने को मिलती है. इसके बाद शेफाली रश्मि से कहती हैं कि वह शुरू से घर में खाने पीने की चीजें छुपाती आ रही हैं. शो में आगे देखने को मिलता है कि हिंदुस्तानी भाहू और विशाल की लड़ाई हो जाती है. दरअसल विशाल गुस्सा हो जाते हैं कि बिग बॉस ने दावेदारी सोने को लेकर क्यों खत्म की क्योंकि घर के काफी सदस्य सो रहे होते हैं.

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने बेहद ही सेक्सी अंदाज में वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, फैंस हो रहें हॉट अदाओं के दीवाने

Nagma Hot Sexy Video: नगमा का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें ये बोल्ड और हॉट अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App