बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में नया कप्तान के लिए राक्षस वाला टास्क देखने को मिला. इस टास्क में जीतने वाला सदस्य नया कैप्टन बनेगा. इस टास्क में बिग बॉस ने सुंरग दी जिसके जरिए घर के तीन सदस्य अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और आसीम को चुना. ये तीनों सदस्य सुरंग से निकल कर जिसका नाम का फोटो तोड़ेंगे वह सदस्य कैप्टन नहीं बन पाएगा.

जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा दोनों की ही टीम ने विशाल को सपोर्ट किया. इतने में विशाल ने रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला का फोटो तोड़ा जिसके साथ ही ये तो तय हो गया कि शुक्ला समेत ये तीनों सदस्य इस हफ्ते के कैप्टन नहीं बन पाएंगे. इसके बाद बिग बॉस में राक्षस वाले टास्क में बदलाव किया और कहा कि विशाल को ये खुला सपोर्ट देखते हुए वह कैप्टन के लिए नये दावेदार हैं लेकिन अरहान खान और असीम इस टास्क को लगातार करेंगे.

जिसके बाद अरहान खान सुंरग से निकलने में सफल होते हैं और फिर वह शेफाली जरीवाला का फोटो तोड़ देते हैं. उन्होंने कहा कि शेफाली फिलहाल बिग बॉस की कैप्टन है और उन्हें एक मौका मिल चुका है तो किसी अन्य सदस्य को ये मौका मिलना चाहिए. वहीं इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच कलह देखने को भी मिली. इन दिनों बदलते मोड़ पर दोनों के रिश्तों में खटास साफ नजर आ रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की दोस्ती में फूट डालने के लिए रश्मि देसाई, पारस और अरहान साफ घी डालने का काम करते दिखाई पड़ रहे है. वहीं दूसरी बार भी अरहान खान जीते और उन्होंने शहनाज गिल का फोटो तोड़ा.

Vidya Balan Sexy Photo: विद्या बालन के लेटेस्ट फोटो में दिखा हॉटनेस का फुलडोज, सेक्सी अंदाज देख फैंस हुए हैरान

Katrina Kaif Sexy Video: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के हॉट जलवे ने एक बार फिर से मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, देखें सेक्सी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App