बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, देवोलीना भट्टाचार्य की लड़ाई देखने को मिली. खास बात ये है कि कि आज आसीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार देखने को मिली. दोनों की लड़ाई हो गई. दरअसल कीचन टॉपिक से ही दोनों की लड़ाई शुरू हुई. पहले सिद्धार्थ शुक्ला और पारस की लड़ाई अंडे पर हुई. दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई.

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला आसीम रियाज से नाराज हो जाते हैं. दरअसल सिद्धार्थ कहते हैं कि जब पारस उन्हें अंडे के लिए कह रहे थे तो आसीम ने कुछ नहीं कहा. वहीं आरती सिंह ने उनसे कहा कि आसीम पर थोड़ा कम विश्वास करें. वहीं इसके बाद घर के काम को लेकर सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच में जमकर लड़ाई होती है. दरअसल घरवाले कह रहे हैं कि सिद्धार्थ सबसे कम काम करते हैं. जिसके बाद उनकी झड़प हो जाती हैं.

वहीं सिद्धार्थ विशाल को बुलाकर कहते हैं कि उन्हें खाना काटना समेत कई ड्यूटी बिग बॉस ने दी थी इसीलिए वह उनकी नहीं सुनेंगे. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा की जमकर लड़ाई देखने को मिलते हैं. इसके आगे देवोलीना कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला चॉपिंग के अलावा कुछ नहीं करते हैं.

वहीं काम को लेकर विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला, हिमांशी खुराना, शहनाज गिल, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला आपस में डिस्कस करते हैं. वहीं आगे आरती सिंह और आसीम रियाज के बीच घमासान हो जाता है. काम को लेकर ही दोनों लड़ पड़ते हैं. दरअसल आरती सिंह और आसीम के लड़ाई को सुलझाने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम के बीच ही लड़ाई हो जाती है.

आसीम सिद्धार्थ को ये तक कह देते हैं कि वह आरती और शहनाज गिल की बातों में आ जाते हैं. इसके बाद आरती सिंह, सिद्धार्थ, असीम तीनों के बीच सभी कुछ नॉर्मल भी होता दिखता है. तीनों एक साथ बैठकर बात करता है. वहीं कप्तान के लिए बिग बॉस ने नया टास्क भी घर में दिया. जो सदस्य इस टास्क को जीतेगा वह अगले हफ्ते के लिए घर का कैप्टन होगा. फिलहाल की कैप्टन शेफाली जरीवाला हैं.

Sara Ali Khan Hot Photo: गोल्डन मिनी ड्रेस में सारा अली खान का हॉट फोटो, मैचिंग पर्स इस लुक में लगा रहा चार चांद

Sunny Leone Hot Sexy Video Photo: सनी लियोनी के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, हॉटनेस से हर किसी को किया हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App