बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 6 नवंबर के एपिसोड में जमकर हंगामे देखने को मिला. आज के टास्क में हिंसा के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को सजा मिली तो वहीं बिग बॉस की अवहेलना के चलते सना यानी शहनाज गिल को भी सजा मिली. बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया और वहीं शहनाज गिल को एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया जाता है.

दरअसल बीते एपिसोड वाला ही टास्क आज भी जारी रहता है, शो में टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला की भिंड़त हो जाती है और सिद्धार्थ व माहिरा की धक्कामुक्की हो जाती है. जिसके बाद माहिरा शर्मा काफी आक्रोश में आ जाती है और वह खुद को ही हर्ट करने लगती हैं. इतना ही नहीं वह काफी गाली गलोच भी करने लगती हैं. वहीं सना ने भी आसीम की ओर डिब्बे जोर जोर से फेंकने लगीं.

बिग बॉस 13 में आगे शहनाज गिल काफी रोती नजर आती हैं. दरअसल हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद से ही सना का ऐसा रुखा अंदाज सभी को देखने को मिला है. जिसके बाद वह किसी से बात नहीं कर रही और उनका सिद्धार्थ का कनेक्शन भी टूटता सा दिखा. जिसके बाद वह तेज तेज रोने लगती हैं. वहीं जब बिग बॉस उन्हें बुलाते हैं तो वह नहीं जाती और बेडरूम में ही रोती है. इसके बाद बिग बॉस की अवेलना के चलते उन्हें एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया.

वहीं बिग बॉस बाद में सना को कनफेशन रूम में बुलाते हैं और वह बताती हैं कि उन्हें हिमांशी के आने के बाद से ही अच्छा नहीं लग रहा है. वहीं कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला मेरे बहुत अच्छे दोस्त है और वह भी अब उनसे बात नहीं कर रहे तो बिग बॉस कहते हैं कि सिद्धार्थ अभी भी उनके दोस्त हैं.

इसके बाद आरती सिंह और शहनाज गिल आपस में बात करती हैं. सना कहती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से वह बात करेंगी. इसके बाद वह सिद्धार्थ के पास जाती हैं. उस समय वह सो रही होते हैं तो सना उनके पास जाती हैं और वह अचानक सना को देख के डर जाते हैं और जोर से चिल्लाते हैं. खैर उसके बाद दोनों की लड़ाई नहीं हो पाई.

Shefali Zariwala Sexy Hot Video: शेफाली जरीवाला का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें ये हॉट लुक

Kanhaiya Kumar Coment On Delhi Lawyers Police Row: दिल्ली में वकील-पुलिस की भिड़ंत पर बोले कन्हैया कुमार- जब मुझ पर वकीलों ने हमला किया था तो हंस रहे थे पुलिस वाले, पर बचाया भी पुलिस ने था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App