बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 34वें दिन यानी वीकेंड के वार पर 6 फाइनल अगले पड़ाव में जाएंगे. आज सलमान खान का गला खराब था जिस वजह से उन्हें शो होस्ट करने में काफी दिक्कत आई. वहीं सलमान खान ने बीते हफ्ते हुए बीबी होम डिलीवरी टास्क को लेकर बातचीत की. वहीं सलमान खान ने घर के कंटेस्टेंट को टास्क अच्छे से न करने पर भी लताड़ा.

वहीं शो में सलमान खान ने कंटेस्टेंट से कहा कि माहिरा शर्मा टॉप 6 में नहीं थी लेकिन आप लोगों ने टास्क अच्छे से नहीं किया जिस वजह से माहिरा शर्मा टॉप 6 में न होने के बावजूद भी शो में आगे बढ़ चुकी हैं. बता दें बीते टास्क में जीतने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिनाले में पहुंच चुके हैं. वहीं माहिरा शर्मा उदास हो जाती हैं जब उन्हें पता चलता है कि वह टॉप 6 में नहीं था.

इस बात के बारे में घर में सबको पता चलता है तो आरती सिंह और पारस छाबड़ा के बीच में लड़ाई हो जाती है. तब आरती सिंह कहती हैं कि देवोलीना को उन्होंने समझाया भी था लेकिन देवोलीना ने स्टेप नहीं उठाया. शो में आगे सलमान खान ने गौहर खान का वेलकम किया. गौहर खान ने शो में बिग बॉस में दिलबर दिलबर गाने में धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी.

इसके बाद सलमान खान शो में उन 6 सदस्यों का परिचय करवाते हैं जो जल्द ही घर में जाएंगे. तो सबसे पहले बिग बॉस में अरहान खान का वेलकम किया जाता है. दरअसल इन 6 सदस्यों को एक छोटा सा टास्क करना होगा जिसमें गौहर खान सबका टेस्क लेंगी. अरहान खान से गौहर खान से पूछती हैं कि शो के बाहर आपके बारे में हैं कि आप और रश्मि क्या करीबी दोस्त हैं और क्या आप शादी करने वाले हैं क्या क्योंकि ऐसे बाहर खबरें हैं. तो अरहान खान कहते हैं कि ये बातें एकदम फेक है.

अगली कंटेस्टेंट को शेफाली जरीदारी की एंट्री होती है. वह रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं. उन्होंने स्टेज पर सना और सिद्धार्थ के ग्रूप की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पारस वाले ग्रूप में ज्यादा राजनीति है. इसके बाद अगले कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भहू की एंट्री होती है जो एकदम संजय दत्त की कॉपी लगते हैं और उनकी बॉडी लैंग्विज भी कुछ ऐसी ही है.

शो में झटका तो सदस्यों को तब लगता है जब सलमान खान ऐलान करते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा का सफर यही खत्म होता है. इस न्यूज को सुन हर किसी को झटका लगा है.

सोशल मीडिया पर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि रश्मि देसाई को बिग बॉस सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा जबकि शेफाली और देवोलीना को शायद एविक्ट किया जाएगा. वहीं कुछ फैंस का अंदाजा है कि देवोलीना और रश्मि जैसे कंटेस्टेंट इतनी जल्दी शो से आउट नहीं हो सकते क्योंकि दोनों ही शो के जीत के दावेदार माने जा रहे थे.

Bigg Boss 13 Wildcard Contestants: बिग बॉस 13 में अरहान खान, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी बाहु और हिमांशी खुराना की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

Tabu Hot Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, हर कोई हो रहा दीवाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App