बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 32वें दिन रेस्टोरेंट वाला टास्क जारी रहा जिसमें लड़कियों को टिकट टू फिनाले का मौका मिला है. इस टास्क में शेफाली बग्गा ने किसी को भी फूड डिलीवरी नहीं की. उन्होंने रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को समझाया कि लड़कियों को अपने लिए खेलना चाहिए क्योंकि ज्यादा प्वाइंट मिले तो वह माहिरा शर्मा को सेव करेंगे तो हम कहां है इसमें. वहीं रश्मि और देवोलीना शेफाली को समझाते हैं कि हमें पारस को सेव करना है ताकि सिद्धार्थ और आसीम न जीत सके.

वहीं शेफाली जरीवाला खास रूम में बताती हैं कि लड़कियों को अपनी लिए गेम खेलनी चाहिए थी. वहीं पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा आपस में बात कर रही हैं. वहीं माहिरा शर्मा रोने लगती हैं और कहती हैं कि रश्मि देसाई आपने शेफाली को चुनना नहीं चाहिए था. वहीं देवोलीना और शेफाली आपस में बात करते हैं कि हमें मौका माहिरा शर्मा और पारस के पचड़ों में नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि ये मौका बार बार नहीं मिलेगा.

अब सारी गेम रश्मि देसाई पर है क्योंकि अगली बारी उनकी है जब वह डिलीवरी करने जाएंगी. रश्मि पर निर्भर करेगा वह किसे डिलीवरी करेंगी और पारस इससे सेव हो जाएगा. फिर रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा बात करते हैं. वह कहती हैं कि देवोलीना को भी वह समझाएंगी. पारस छाबड़ा के ग्रूप में सभी लड़कियों में जीतने के लिए गहमागहमी चल रही है.

वहीं शो में सीक्रेट रूम में तहसीन पूनावाला की एंट्री हुई और उन्होंने बिग बॉस ने घरवालों को समझने का मौका दिया. इसके बाद रेस्टोरेंट टास्क दोबारा शुरू होता है. इस बार रश्मि देसाई माहिरा शर्मा को चुनती हैं और वह पारस छाबड़ा को डिलीवरी करती हैं. इसके बाद एक बार फिर शहनाज गिल शेफाली को अपनी टीम में करने की कोशिश करती हैं.

शो में डिलीवरी करने के लिए आरती सिंह और शहनाज गिल रश्मि देसाई के साथ लड़ाई करती हैं और कहती हैं कि उन्हें डिलीवरी के लिए भेजें. इसके बाद रश्मि माहिरा शर्मा को डिलीवरी करने के लिए चुनती हैं.

इसके बाद भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल की बिग बॉस हाऊस के सीक्रेट रूम में आते हैं. वहीं अगला रेस्टोरेंट टास्क में आरती सिंह को चुनते हैं जिसके बाद वह आसीम को चुनते हैं. वहीं आखिरी राउंड की डिलीवरी पर सबकी नजरें रहती हैं. इस टास्क के लिए शेफाली बग्गा और देवोलीना का नाम चुना जाता है. लेकिन रश्मि देवोलीना को चुनती हैं. जिसके बाद अंत में पारस छाबड़ा को वह डिलीवरी देती हैं.

Neha Sharma Sexy Hot Video: नेहा शर्मा का ये सेक्सी वीडियो है जबरदस्त, मजा आ जाएगा देख

Rishtey Hain Pyaar Ke 31 October 2019 full Episode Written Update: मिष्ठी ने अबीर से बोला झूठ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App