बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 31वें दिन जेल की प्रक्रिया की शुरुआत से हुईं. जहां घर के दोनों ग्रूप ने सोच समझ कर दो सदस्यों के नाम चुने. दरअसल पारस छाबड़ा के ग्रूप ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज का नाम चुना. वहीं जेल की प्रक्रिया के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप ने देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा का नाम चुना. इस बीच देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला की भयंकर वाली लड़ाई भी देखने को मिली.

शो में आगे आरती सिंह और रश्मि के बीच काफी दिनों के बाद बातचीत होती नजर आती हैं. लेकिन बाद में ये बातचीत विवाद को जन्म दे देती है. दरअसल आरती सिंह का कहना है कि रश्मि देसाई ने उनके और सिद्धार्थ शुक्ला की जानबूझकर रिलेशन व अफेयर की खबरें छपवाई थी. जिसके बाद रश्मि और आरती की भयंकर वाली लड़ाई हो जाती है. इसके बाद सना सिद्धार्थ शुक्ला को जाकर इस बारे में बताती हैं. फिर आरती कहती हैं कि रश्मि ने इस बारे में शहनाज के बारे में क्यों बताया क्योंकि उसने सिद्धार्थ को सब कुछ बता दिया है.

वहीं इसके बाद जेल में सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम बात करते हैं कि सना यानी शहनाज गिल पारस वाले ग्रूप में ज्यादा रहने लगे हैं. एक बार फिर दोनों सना को लेकर ट्रस्ट पर बातचीत करते हैं. वहीं बिग बॉस ने घरवालों को टिकट को फिनाले का एक और घरवालों को सुनहरा मौका दिया जिसमें जो भी लड़की जीतेगी उसे सीधे फिनाले का टिकट मिलेगा.

दरअसल ये टास्क रेस्टोरेंट वाला है जिसमें घर के तीनों लड़के आसीम, पारस, सिद्धार्थ शुक्ला फोन पर घर की लड़कियों को ऑर्डर देंगे और लड़कियां डिलवरी करेंगी. जिनके प्वाइंट ज्यादा बनेंगे उस लड़की सदस्य को टिकट टू फिनाले मिलेगा. वहीं कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला की जबरदस्त घर में एंट्री होती है. लेकिन अभी शेफाली खास कमरे से घर की गतिविधि देख रही हैं. अभी उन्होंने बीबी हाउस में एंट्री नहीं ली है.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी ने शेयर किया सेक्सी डांस वीडियो, कातिलाना ठुमकों को देख हो जाएंगे मदहोश

Karishma Tanna Sexy Hot Video: करिश्मा तन्ना का बेहद बोल्ड है ये वीडियो, सेक्सी अदाओं से हर कोई इंप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App