बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 26वें दिन की शुरुआत ही जबरदस्त हंगामे से होती हैं. शुरुआत चाय पत्ती को लेकर आसीम और पारस छाबड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. इतना ही नहीं, बिग बॉस को बीच में कहना पड़ता है कि घर में लड़ाई न करें. दरअसल बिग बॉस घर दो धड़ों में बंट गया है. सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के ग्रूप बन गया है.

वहीं सिद्धार्थ डे अपने ग्रूप से कहते हैं कि वीकेंड के वार पर सलमान सर को कहें कि उन्होंने उनके लिए शहनाज गिल ने अपशब्द कहें. वहीं रश्मि देसाई सना के लिए कहती हैं कि वह गिरी हुई औरतें हैं. इस तरह के ढेरों कमेंट आपस में सभी लड़कियां करती हैं. वहीं फिर माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की जबरदस्त लड़ाई हो जाती हैं. इसके बाद एक बार बिग बॉस को सभी को शांत करने को कहा गया.

फिर आसीम रश्मि देसाई को कहते हैं कि पारस ने उन्हें गाली दी है जिसकी वजह से वह गुस्से में आ गए. वहीं रश्मि देसाई कहती हैं कि मैंने गाली नहीं सुनी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, आसीम को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया है. वहीं बिग बॉस ने तीनों लड़के के व्यवहार को लेकर पूछते हैं. तब आसीम कहते हैं कि पारस ने उनकी मां की गाली दी और वहीं पारस कहते हैं कि आसीम उन्हें सुना रहे थे इसीलिए वह गुस्से में आ गया.

पारस छाबड़ा कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कहते हैं कि वह बहुत गुस्से में रहते हैं. उनमें बहुत एग्रेशन में रहते हैं. इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि घरवाले हद से पार चले गए हैं. एग्रेशन और प्रवोक बहुत बढ़ गए हैं. यहां पर चरित्र पर उंगली उठाई जा रही हैं. वहीं शहनाज गिल शेफाली को सॉरी बोला लेकिन शेफाली ने कुछ नहीं कहा और वह चली गई. इसके बाद सना रोने लगती हैं.

वहीं पारस छाबड़ा आसीम और सिद्धार्थ शुक्ला के पास आते हैं कि और कहते हैं कि वह उन्हें प्रवोक न करें. इसके बाद देवोलीना काफी गुस्सा में आ जाती हैं और वह कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप से कंपेयर न किया जाए. वहीं सिद्धार्थ डे रश्मि देसाई और आसीम को बुलाते हैं और समझाते हैं कि हम सबको समझना चाहिए कि ये गेम है लेकिन हमें ये समझना चाहिए. वहीं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में पहली बार होती है.

Rubina Dilaik Bikini Photo: रुबीना दिलैक के बिकिनी फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, हर कोई इस हॉट अवतार से बहका

Kareena Kapoor Hot Sexy Video: करिश्मा कपूर का सेक्सी वीडियो, बोल्ड अदाओं से कर रहीं मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर