बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 25वें दिन सांप सीढ़ी का टास्क जारी रहता है. सुबह की शुरुआत बिग बॉस हाउस में रणवीर सिंह के गाने के साथ हुई. जहां सबसे पहले रश्मि देसाई और देवोलीना कहते हैं कि दोनों आपस में बात करती हैं. वह कहती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप के लिए खाना नहीं बनाएंगी. वहीं आसीम और सिद्धार्थ की लड़ाई देवोलीना के साथ लड़ाई हो जाती है.

शहनाज गिल, आसीम, सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि वह ब्रेकफास्ट करेंगे और उसके बाद दिन का खाना बनाना. इसके बाद घरवालों की रोटी के पीछे लड़ाई हो गई. वहीं पारस छाबड़ा कहते हैं कि अगर सना लड़की न होती तो वह उसे सही कर देते. वहीं माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना के बीच में बातचीत करते हैं. माहिरा कहती हैं कि वीकेंड पर सना को शेह दी जाती है. माहिरा का सीधा निशाना सलमान खान पर था.

इसके बाद सांप सीढ़ी वाला टास्क शुरू होता है. इसके बाद घर में हंगामा शुरू हो जाता है. जिसके बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ डे का जबरदस्त हंगामा हो जाता है. दरअसल सना उनके पास मिट्टी लेकर जाती है और सिद्धार्थ डे को प्रवोक करती हैं. इतना ही नहीं दोनों के बीच धक्कामुक्की हो जाती है. इसके बाद आरती अपनी सीढ़ी बना रही होती है तो पारस और शेफाली के साथ उनकी जबरदस्त लड़ाई हो जाती है.

घर में ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि सना आगबबूला हो जाती हैं. फिर सना और शेफाली बग्गा की लड़ाई हो जाती है. शेफाली और शहनाज गिल की धक्कामुक्की हो जाती है. ये सीजन ऐसा रहा है जहां सबसे ज्यादा लड़ाइयां देखी जा रही हैं. दोनों एक दूसरो को खूब अपशब्द कहती हैं. इतना ही नहीं, शहनाज गिल के करेक्टर को लेकर भी काफी कुछ कहा जाता है.

अंत में बिग बॉस घरवालों पर खूब गुस्सा करते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि कंटस्टेंट ने इस शो में गंदगी फैलाई है. जो कि इन लोगों के अंदर गंदगी है. जहां सदस्यों ने सिर्फ दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश की है. इसके अलावा सभी घरवालों को सजा देते हुए बिग बॉस ने सभी को नॉमिनेट किया गया. साथ ही ये टास्क रद्द कर दिया गया. वहीं बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा का ग्रूप अलग बंटा. वहीं शेफाली बग्गा घर से जाने की जिद्द करती हैं.

Mamta Kulkarni Sexy Video: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की वायरल सेक्सी वीडियो में दिखा हॉट अवतार, टॉपलेस लुक में देख फैंस के छूटे पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर