बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 23वें एपिसोड में टास्क हुआ जहां जमकर हंगामा हुआ. बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आसीम, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई के बीच बहुत लड़ाई हुई और घर में तोड़ा फोड़ी तक हुई. जमकर हंगामा हुआ. इतना ही नहीं आज धक्का-मुक्की तक हुई. देखें बिग बॉस 13 के वीडियो फोटो.

शुरुआत में बिग बॉस में सॉफ्ट सीन देखने को मिले. शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ मस्ती मजाक करते हुए लोगों को एंटरटेन करते हैं. लेकिन शो में हंगामा तब होता है जब बिग बॉस ने घर से बेघर होने से बचने के लिए घरवालों को एक मौका दिया. दरअसल सांप सीढ़ी वाला टास्क घरवालों को दिया गया जिसमें घरवालों को मिट्टी से सांप सीढ़ी बजानी थी जिस टास्क की संचालक आरती सिंह रही. लेकिन ट्विस्ट ये था कि घर का कोई भी सदस्य दूसरे लोगों का खेल बिगाड़ सकता है.

बस लड़ाई यहीं से शुरू होती है. सिद्धार्थ शुक्ला ने सबसे पहले सीढ़ी पूरी की जिसके बाद वह कहते हैं कि मैं अपना माइक धोने जा रहा हूं कोई भी घर का सदस्य मेरी सीढ़ी नहीं खराब करेगा. इसके बाद पारस उनकी मिट्टी से बनाई हुई सीढ़ी खराब कर देते हैं. इसके बाद तो सिद्धार्थ शुक्ला आगबबुला हो जाते हैं और सारे बॉक्स जिस पर सीढ़ी बनानी थी उन्हें पलट देते हैं. जिसकी बाद तो घमासान शुरू होता है.

इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला काफी गुस्से में नजर आते हैं और वह एक एक करके सबका खेल बिगाड़ने लगते हैं. जिसके बाद घरवालें सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो जाते हैं. लेकिन हैरान तो तब होता है जब देवोलीना और शहनाज गिल के बीच धक्कामुक्की हो जाती है. इतना ही नहीं, शहनाज देवोलीना पर पानी की बाल्टी भर के डाल देती हैं जिसके बाद देवोलीना शहनाज के मुंह पर मिट्टी भरा हाथ गाल पर मारती हैं.

बाद में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना, शेफाली एक साथ डिसाइड करती हैं कि वह एक साथ एक सीढ़ी बनाएंगे और एक साथ मिलकर प्रोटेक्ट करेंगे. वहीं सभी लड़कियां एक तरफ हो जाती हैं और ये टास्क यहीं रोक दिया जाता है.

Richa Chadda Sexy Photo Video: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सेक्सी अंदाज में बोल्डनेस की सारी हदें की पार, फैंस बोलें-भोली नागिन बड़ी जहरीली

Janhvi Kapoor Hot Sexy Video: जाह्नवी कपूर के हॉट वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें ये दिलकश अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App