बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के 23वें दिन जमकर हंगामे और मनोरंजन देखने को मिला. घर में इस हफ्ते के लिए होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हुई. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शहनाज गिल, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शेफाली, देवोलीना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा नॉमिनेट हुए हैं. इस वीकेंड के वार में इनमें से एक सदस्य आउट हो जाएगा और उनका बिग बॉस 13 जीतने का सपना टूट जाएगा.

बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन से बचने का टास्क दिया. जिसमें घर के चारों लड़कों को ये टास्क पूरा करना था. इसके लिए चारों लड़कों को भागकर एक बॉक्स में आना था और उसमें मौजूद गुलाब का फूल घर की सदस्य महिला को देना था. इसके बाद वह तय करेगी कि कौन इस घर से नॉमिनेट होगा. तो सबसे पहले पारस ने बॉक्स में पहुंचे और उन्होंने ये अवसर माहिरा शर्मा को दिया. माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट किया.

इसके बाद दूसरी बार बॉक्स में भाग कर सिद्धार्थ शुक्ला ने प्रवेश किया और उन्होंने ये अवसर आरती सिंह को दिया. जिसके बाद आरती सिंह ने पारस छाबड़ा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया. इसके बाद तीसरे बार आसीम ने ये रेस जीती और उन्होंने भी आरती सिंह को ये मौका दिया. जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ डे को नॉमिनेट किया. इस प्रक्रिया में सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप के ही दोनों सदस्य आसीम और आरती सिंह इस हफ्ते घर से बेघर होने से बच गईं. इस मामले में घर में गॉस्पिस भी होने लगते हैं कि एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप ने सना को सेव नहीं किया.

बिग बॉस हाउस में इसके अलावा भी एक इंटरस्टिंग विवो इंटरव्यू वाला टास्क दिया. जिसमें शेफाली बग्गा को एंकर के तौर पर घर के किन्हीं तीन फेक पर्सनैलिटी वाले सदस्यों का इंटरव्यू लेना था. उन्होंने रश्मि का सबसे पहले इंटरव्यू लिया. शेफाली बग्गा ने इंटरव्यू काफी शानदार लिया और उन्होंने रश्मि से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई सवाल पूछे. इसके बाद तो इंटरव्यू के बीच में से ही वह उठ के चली जाती हैं.

इसके बाद दूसरा इंटरव्यू शेफाली बग्गा ने पारस छाबड़ा का लिया. इस इंटरव्यू में सबसे पहले शेफाली ने उनसे पूछा कि वह क्या सच में लड़कियों के पीछे छुपकर गेम खेलते हैं तो ऐसे गरमागरम सवालों पर दोनों की अच्छी भिंड़त देखने को मिलती है. पारस और शेफाली में जमकर झगड़ा होता है.

Rishtey Hain Pyaar Ke 22 October 2019 full Episode Written Update: मेहुल ने अबीर के बदले मीनाक्षी को किया ब्लैकमेल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 22 October 2019 Full Episode Written Updates: कायरव हुआ अलमारी में कैद नक्श का कार्तिक पर टूटा गुस्सा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर