बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के शो में कई एंटरटेनिंग सीन देखने को मिले. वीकंड के वार सलमान खान के साथ कई इंटरटेनिंग सीन देखने को मिले. सलमान खान ने घरवालों की क्लास ली तो वहीं घरवालों के कई मसले को साफ किया. कल आइफा अवॉर्ड के चलते बिग बॉस प्रसारित नहीं किया गया था जिसके चलते आज सोमवार को शो प्रसारित किया गया.

बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार के दिन अबु मलिक यानी फीफी घर से बेघर हुए. इस बार लड़कों में पारस, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे. लेकिन बिग बॉस शो में कई दिलचस्प किस्से देखने को मिले. जिसके बाद में साफ किया गया कि इस बार दो नहीं केवल एक सदस्य ही घर से बेघर हुए. पारस और आसीम दोनों घर से बेघर होने से बच गए.

आज सलमान खान ने शावर टास्क के लिए देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को चुना गया. शावर टास्क में सना दूसरी बार हिस्सा बनी और देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार टास्क का हिस्सा बने. इसके बाद सलमान खान के जाने के बाद वीकेंड के वार की रात पारस माहिरा शर्मा से बातचीत करते हैं. वह पहले तो वीवो कॉलर के लिए कहते हैं कि उन्होंने उनसे बकवास बात की. इतना ही नहीं, पारस कहते हैं कि सलमान खान काफी चिड़चिड़ करते हैं अगर कोई दिक्कत हैं तो घर से निकाल दें.

वहीं बिग बॉस के घर में साफ सफाई को लेकर भी घर में लड़ाई होती है. पहले पारस आरती को बाहर गंदे कपड़े छोड़ने के लिए कहते हैं तो फिर वह बाथरुम में सफाई करते हुए शेफाली को टोकते हैं. इसके बाद आरती सिंह और पारस की लड़ाई होती है. पारस ने सफाई के दौरान कहा था कि इनके माता-पिता ने संस्कार नहीं दिए जिसकी वजह से ये लोग सफाई नहीं करते. इसी वजह से आरती पारस की लड़ाई होती है. आरती कहती हैं कि माता पिता पर न जाए.

Vidya Balan Sexy video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, देखें नॉटी लुक

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, बेहद दिखा हॉट अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर