बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 19वें दिन काफी रोचक सीन देखने को मिले. सबसे पहले तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जेल की सजा से रिहा कर दिया गया. इसके अलावा बिग बॉस में घर के लड़कों को नॉमिनेशन से बचने का एक मौका दिया और एक टास्क दिया. जिसे जीत कर लड़के घर से बेघर होने से बच सकते हैं. बिग बॉस ने इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला को संचालक बनाया गया.

बिग बॉस ने लड़कों को दो दो की जोड़ी बनाई. असीम-अबु मलिक और पारस-सिद्धार्थ डे की जोड़ी बनाई. जिसमें उन्हें हाथ पकड़ कर बैठना होगा. जो जीतेगा वह घर से बेघर होकर बच जाएंगे. इस टास्क के बीच घरवालों में जमकर लड़ाई हुई. घरवालों ने इन जोड़ियों पर जमकर वार किए. किसी ने मिर्ज डाली तो किसी ने आटा. इतना ही नहीं आरती सिंह ने सिद्धार्थ डे की शेव तक बना डाली.

टास्क के दौरान बिग बॉस को एक बार सभी को समझाना पड़ा कि वह हिंसा न करें. सिद्धार्थ डे ने शहनाज गिल को गाली तक दी. उनकी लड़ाई काफी बढ़ गई. वहीं पारस टास्क से बचने के लिए शहनाज से इमोशनली बात करते हैं. वहीं जैसे जैसे ये टास्क बढ़ता है वैसे वैसे ये टास्क हिंसक होने लगता है. सिद्धार्थ डे और असीम पर गाली देने के लिए खूब आरोप लगते हैं. वहीं आगे जाकर सिद्धार्थ शुक्ला और डे में भी जमकर झगड़ा होने लगता है. सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती का सपोर्ट किया. दरअसल सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती सिंह को कुछ ऐसे वाक्य बोले थे जिसे सुन वह भड़क गए.

असीम टास्क के दौरान वह रोने लगते हैं. जिसके बाद सभी घरवाले उन्हें रोकते हैं. वहीं आरती सिंह कहती हैं कि मुझे शो के शुरुआत में कहा था कि वह सना (शहनाज गिल) और माहिरा का यूज कर रहा हूं. जिसके बाद सना और पारस लड़ने लगते हैं. बिग बॉस के घर में लड़ाई आरती सिंह और सिद्धार्थ डे वाले टॉपिक पर इतनी बढ़ जाती है कि घर में जमकर घमासान होता है.

आखिरकार ये टास्क में कोई भी नहीं जीतता. दरअसल इस टास्क के प्रति घरवालों का जज्बा देखकर बिग बॉस ने खुद ही टास्क रुकवा दिया और अब घर से बेघर होने का फैसला सिर्फ दर्शकों की वोटिंग के जरिए होगा.

View this post on Instagram

Aisa kya jaante hai Paras Chhabra ?? #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) on

Kullfi Kumarr Bajewala 18 October 2019 full Episode Written Update: अमायरा और कुल्फी से सिकंदर ने छिपाया कैंसर का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 18 October 2019 Full Episode Written Updates: भरी कोर्ट में वकील पर आया कार्तिक को गुस्सा दिया नायरा का साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App