बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 18वें दिन शुरुआत ही घमासान के साथ हुई. सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा समेत बिग बॉस कंटेस्टेंट में जमकर लड़ाई हुई. कल से घर में काम को लेकर सभी के बीच लड़ाई हो रही है. एक बार फिर रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कहती हैं कि वह हर बार ऐसे ही लड़ाई करते हैं और उनमें काफी गुस्सा हैं. वहीं पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच में भी सिद्धार्थ शुक्ला की बातचीत करते हैं.

घर में सब डिस्कस करने के बाद देवोलीना, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला अपनी लड़ाई को लेकर क्लीयर करते हैं. इसके बाद शहनाज रश्मि देसाई से पूछती हैं कि आखिर तुम्हारे बीच में क्यों इतनी लड़ाई होती है क्या तुम दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड तो नहीं थे. जिसके बाद रश्मि कहती हैं कि ऐसा नहीं है. अगर ऐसा होता तो हम यहां साथ नहीं होते.

इसके बाद बिग बॉस घर में आपस में सलाह करके जेल में डालने के लिए कहते हैं. जिसके बाद घरवालें आपस में जेल की सजा का नाम का चयन करते हैं. घरवालें अंत में सना और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जेल के लिए सुझाते हैं. इस डिस्कशन के बीच भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि की लड़ाई हो जाती हैं. इसके बाद पारस शहनाज को कहते हैं कि सिद्धार्थ तुम लोगों को मेन्युप्लेट किया.

वहीं बिग बॉस में इस हफ्ते देवोलीना भट्टाचार्य का क्वीन पीरियड खत्म हो गया है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से कंफेशन रूम में जाने की अनुमति मांगी. सिद्धार्थ ने कहा कि रश्मि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं और वह गर्ल कार्ड खले रही हैं.

Vicky Kaushal On Ranveer Singh: भूत स्टार विक्की कौशल 83 फिल्म के हीरो रणवीर सिंह को बिग बॉस जेल में क्यों देखना चाहते हैं बंद, जानें वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App