बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 17वें एपिसोड में टिकट टू फिनाले का टास्क में जमकर लड़ाई झगड़े हुए. इस टास्क के बीच देवोलीना भट्टाचार्या, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच खूब घमासान हुआ. टास्क में पहले चरण में शुक्ला टीम औ छाबड़ा टीम दोनों ने ही एक दूसरे के टॉय बनाने के ऑर्डर को बार बार रिजेक्ट कर दिया. शो में आगे रश्मि देसाई, पारस, माहिरा शर्मा आपस में बातचीत करते हैं और वह सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप को तोड़ने की बात करते हैं. रश्मि देसाई कहती हैं कि उन्हें अबु मलिक और शेफाली बग्गा को अपनी टीम में रखने की बात करते हैं.

शो में अबु मलिक और शहनाज गिल आपस में बात करते हैं. फीफी यानी अबु मलिक सना से कहते हैं कि पारस तुम्हें ढूंढते हुए जरूर फ्यूचर में आएंगे और तुम्हें दोस्त मानता है. शहनाज अबु मलिक की बातों से इंफ्युलेस नजर आती है. इसके बाद बिग बॉस में हम दोनों है अलग अलग सॉन्ग बजता है और सभी की सुबह की शुरुआत होता है.

शो में देवोलीना भट्टाचार्य आरती सिंह से अपनी पिछली बात को कंसल्ट करती हैं. जिस पर आरती सिंह ने कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा है. यह बात आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला से भी इस बारे में भी बात करती हैं. इसके बाद बिग बॉस टिकट फिनाले टास्क शुरू होता है और एक दूसरे टीम की दोनों टीम टेडी को रिजेक्ट कर रहे थे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी टीम को समझाते हैं और कहते हैं कि नीरस होने की जरूरत नहीं है. हमें टीम की तरह काम करना चाहिए.

आगे शो में देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला को काम लेकर कहती हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला ने कीचन के काम के लिए कहा. तो देवोलीना रोने लगती हैं और रश्मि देसाई उसे चुप करवाती हैं. आगे रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला में लड़ाई हो जाती है. इस हफ्ते पावर कार्ड रश्मि ने जीता था जिसके वजह से सिद्धार्थ शुक्ला उनके सेल्व हैं. रश्मि सिद्धार्थ को चाय बनाने के लिए कहती हैं और बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है.

शो में रश्मि देसाई सिद्धार्थ डे और देवोलीना से बातचीत करते हुए कहती हैं कि वह (सिद्धार्थ शुक्ला) काफी रूड हैं. हम दोनों काफी लड़ते थे और शो में उन्होंने गाली गलोच तक दी है. वहीं इसी बारे में पारस शहनाज गिल से बात करते हुए कहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच में न पड़े. क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि को सीरियल के दौरान काफी गाली गलोच किया तभी सिद्धार्थ को सीरियल में रिप्लेस कर दिया गया. अंत में टास्क के पूरे न किए जाने की वजह से बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को खूब खरी खरी सुनाई.

Sunny Leone Hot Sexy Video: सनी लियोनी ने सेक्सी वीडियो से फैंस के छुड़ाए छक्के, बोल्डनेस की सभी हदें की पार

Aaj Ka Rashifal In Hindi 17 October 2019: कुंभ राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, होगा बंपर धन लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App