बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 13 के पहले एपिसोड यानी 30 सितंबर 2019 लड़ाई झगड़ों से भरा हुआ था. एपिसोड की शुरुआत घर की मालकिन अमीषा पटेल के घर में एंट्री लेने से हुई जिन्होंने घर में पास पास टास्क करवाया और घर में राशन मंगवाया गया. इसके अलावा असीम रियाल और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल ने अपने गानों से फैंस को इंप्रेस किया.

शो जैसे जैसे आगे बढ़ता है, इस एपिसोड में मनोरंजन के तड़के के साथ पारस और असीम रियाल में लड़ाई होने लगती है. दोनों की लड़ाई कश्मीर को लेकर होने लगती है. दरअसल असीम खुद को कश्मीर का कहते हैं तो पारस का कहना था कि वह बार बार कश्मीर कश्मीर क्यों कर रहे है, हम सब भारतीय हैं. ये सब उनके वोट लेने की ट्रिक है. वहीं किचन में आरती और सिद्धार्थ साथ में चाय बनाते नजर आते हैं.

शो में अमीषा पटेल की एक बार फिर एंट्री होती है. शानदार सेक्सी लुक के साथ उन्होंने घर वालों के साथ साथ घर के सदस्यों को भी हैरानी में डाल दिया. अमीषा ने घरवालों से दूसरा टास्क करवाया. उन्होंने ब्यॉज की शर्ट उतरवा कर घर की लड़कियों को मार्कर से लिखने का मौका दिया और मन की भड़ास व घर के लड़कों के बारे में लड़कियां क्या सोचती हैं, इसे लिखने को कहा. ये टास्क काफी एंटरटेनिंग रहा. दलजीत कौर ने तो कहा कि असीम रियाल को तो बॉडी दिखाने का मौका भी मिल गया.

इस टास्क में अबु मलिक और असीम को घर की लड़कियों ने चुना. इस टास्क में असीम की बॉडी पर गर्ल्स ने लिखा कि वह काफी गर्म दिमाग के हैं तो वहीं अबु मलिक पर लिखा कि वह काफी तेज बोलती हैं. वहीं अमीषा ने तीसरा टास्क बॉयज के लिए था कि उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर लड़कियों को छूकर बताना होगा कि वह कौन हैं. इस दौरान सिर्फ पारस ने सही नाम बताया.

Bhumi Pednekar Trolled For Write Wrong Hindi: गलत हिंदी लिखने पर सांड की आंख फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर