बॉलीवुड डेस्क, मुंंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 12 के घर से जसलीन मथारु और मेधा धड़े बेघर हो चुकी है. बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सभी घरवालों से सलमान खान ने किसी तीन सदस्यों का बॉटम 3 में नाम लेने के लिए कहा. जिसमें सबसे ज्यादा वोट्स मेधा धड़े और जसलीन मथारु को मिले. दोनों के पुतले खड़े किए गए जिस पर काले रंग का बम फटा.

शो से निकलने से पहले सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड में साथ दिया एक्टर रितेश देशमुख ने जिन्होंने सलमान खान के साथ मस्ती भी की और उनसे कुछ डायलॉग्स भी बुलवाए. दोनों की इस मस्ती को देख दर्शकों को भी खूब मजा आया. वहीं शो में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू और सुरभि राणा के भाई भी नजर आएं. तीनों ने अपने घरवालों का पक्ष लिया.

बिग बॉस 12 में अगले हफ्ते से फैमिली वीक शुरू हो रहा है जहां सभी प्रतियोगी के घरवाले उनसे मिलने आएंगे. दीपक ठाकुर के पिताजी भी पहली बार मुंबई आए है और उन्हें देख दीपक ठाकुर के आंखों से आंसू निकल पड़े. तो श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी भी पति का साइड लेते हुए सुरभि राणा को सुनाती हुई नजर आएंगी.

शो इसी महीने खत्म होने वाला है और उससे पहले बिग बॉस 12 में टॉप में जगह बनाने के लिए सभी घरवालें अपनी पूरी मेहनत कर रहे हैं. बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड इस बार शुक्रवार से शुरू हुआ है और पिछले एपिसोड में सलमान खान ने सुरभि राणा और रोहित की क्लास लगाई थी.

Salman Khan Katrina Kaif In Udaipur: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी में साथ-साथ पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ, अफेयर की चर्चाएं फिर गर्म

Salman Khan Anushka Sharma in Sanjay Leela Bhansali Film: 19 साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करेंगे सलमान खान, अनुष्का शर्मा होंगी हीरोइन