बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 House Inside Pics And Video सलमान खान (Salman Khan)आज रात 9 बजे कलर्स टीवी पर बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का धमाकेदार शुरुआत करने जा रहे हैं. फैन्स बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) और कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestants) को देखने के लिए काफी बेताब हैं. इस बीच बिग बॉस 12 के घर के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर आपको यह भी पता चल जाएगा कि आखिर बिग बॉस सीजन 12 को गोवा में क्यों लान्च किया गया था. दरअसल, इस बार बिग बॉस 12 के घर के इंटीरियर को घर को समुद्र के अंदर और बीच का लुक दिया गया है. इसके साथ ही बिग बॉस के घर के इंटीरियर को कलरफुल लुक भी दिया गया है. यही वजह है कि बिग बॉस के घर की थीम को देखते हुए शो की लॉन्चिंग गोवा में रखी गई थी.

बिग बॉस 12 की थीम हर बार से काफी अलग है. बिग बॉस के घर का इंटीरियर इस बार बेहद खूबसूरत और लग्जरियस के साथ नेचल फीलिंग के साथ किया गया है. बिग बॉस 12 घर को डिजाइन आर्ट डायरेक्टर और बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर एक्सपर्ट ओमंग कपूर और प्रोडक्शन डायरेक्टर वनीता ने किया है. बिग बॉस के घर को देखकर आपका मन भी शो में जाने का करने लगेगा.

bigg boss 12 house

क्रेडिट- spotboye.com

बिग बॉस 12 के जकूजी के आस पास सुमुद्री चीजों से इंटीरियर किया गया है, जिसमें ज्यादातर सीप से सजावट की गई है जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है.

bigg boss 12 house jacuzzi
क्रेडिट- spotboye.com

बिग बॉस के घर को सजाने के लिए जगह-जगह समुद्री सीप का इस्तेमाल किया गया है, जो कि पूरे समुद्र की फिलिंग दे रहे हैं. वही बिग बॉस घर के गार्डन एरिया की बात करें तो इस बार इसे बेहद कूल बनाया गया है. तो वहीं बेड रूम को क्रूज का लुक दिया गया है जिसके अंदर के शीशे भी क्रूज के स्टाइल में ही लगाए गए हैं.

bigg boss 12

क्रेडिट- spotboye.combigg season 12 confession room

बिग बॉस 12 कंफेशन रूम (क्रेडिट- spotboye.com )

 

kitchen area of bigg boss 12
बिग बॉस 12 किचन एरिया (फोटो क्रेडिट – spotboye.com )

 

bigg boss 12 bedroom
बिग बॉस 12 बेडरूम (फोटो क्रेडिट – spotboye.com )

 

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की ओफिशियल लिस्ट

सलमान खान के बिग बॉस 12 का आज से आगाज, जानें कब, कहां और कैसे देखें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App