बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 66 20th November 2018 Episode 67 Highlights: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में आज शो काफी मजेदार रहा है. आज के शो में बिग बॉस ने सुरभि राणा और दीपक ठाकुर को घर का नया कैप्टन बनने के लिए अनोखा टास्क दिया है. इस टास्क की जज जानी मानी पत्रकार श्वेता सिंह थीं. इस टास्क के अनुसार दीपक और सुरभि को घर से ब्रेकइंग न्यूज देनी थी,

टास्क के दौरान सुरभि और दीपक अपने टास्क को पूरा करने में लग जाते हैं. दीपक द्वारा दी गई ब्रेकइंग न्यूज फेक होती है जिसे माना नहीं जाता है. लेकिन सुरभि घर से दो न्यूज निकलवाती है पहली न्यूज की बिग बॉस में जो हैप्पी कल्ब है वह टूट चुका है. वहीं सुरभि ने सबसे बड़ा खुलासा किया है और वो था कि श्रीसंत को जो भज्जी ने थप्पड़ा मारा था उस पर श्रीसंत ने खुलकर बोला है. जिसके बाद सुरभि ये टास्क जीत जाती हैं. और घर की नई कप्तान बन जाता हैं.

वहीं टास्क के दौरान मेघा और दीपक के बीच काफी लड़ाई होती है. दरअसल गुस्से में मेघा दीपक के ऊपर अपनी सैंड़ल फेकती हैं. उनके बाद वह गुस्से में दीपक के ऊपक थूक देती है. जिसके बाद दीपक काफी गुस्सा हो जाते हैं. और बिग बॉस मेघा को घर से निकलाने की बात करते हैं. वहीं कल सुरभि और दीपिका के बीच भी लड़ाई देखने को मिलेगी. वहीं कल दीपिका और दीपक के बीच भी लड़ाई होगी.