बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. पत्थर के सनम के बाद यामिनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का कुंवारी हसीना गाना रिलीज हुआ है. गान को प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं बता दें किअरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह कि फिल्म छलिया का गाना है

सोशल मीडिया पर कुंवारी हसीना गाने को काफी पसंद किया जा रहा हैं. गाने में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं.फिल्म छलिया अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की एक्शन और रोमांटिक फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. फिल्म छलिया को प्रमोद शास्त्री ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुईं है. फिल्म छलिया की स्टोरी एसके चौहान ने लिखी है फिल्म के म्यूजिक अविनाश झा ने किया है.

फिल्म मे अरंविद और यामिनी सिंह के अलावा कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बेलश्वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे मुख्य करिदार में नजर आएंगे. बता दें कि रविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह इससे पहले भी सिल्वर स्क्रीन में नजर आ चकुी हैं. इससे पहले वह पत्थर के सनम फिल्म में एक साथ नजर आएं थे.

Akshara Singh Sexy Video: अक्षरा सिंह का सेक्सी गाना खोला ये राजाजी बेलौज के बाटम इंटरनेट पर मचा रहा सनसनी

Pooja Batra Sexy Video: पूजा बत्रा का हॉट एंड सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App