Thursday, February 2, 2023
spot_img

Yamini singh ने खोली भोजपुरी इंडस्ट्री की पोल! बोली- सौफ बराबर मिलते हैं पैसे…

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्रियों की बात की जाए तो इसमें यामिनी सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है. जहां इस बार भी उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने करियर और हीरोज के बारे में बात की है. इतना ही नहीं उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं की पोल खोल भी की है.

ऊंट के मुंह में जीरा?

भोजपुरी इंडस्ट्री में काम ना मिलने पर भी यामिनी सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. यामिनी बताती हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में हर हीरो के साथ एक अभिनेत्री बंधी है. ऐसे में कोई और उस हीरो के साथ काम करे ये मुश्किल है. यामिनी ने इस बात को समझाते हुए कहा ‘मानिए इंडस्ट्री में 10 एक्टर हैं तो 100 एक्ट्रेसेज मौजूद हैं जिन्हें काम चाहिए. ऐसे में काम मिलने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं यामिनी बताती हैं कि इंडस्ट्री में अभिनेत्री को मिलने वाली फीस दांत में फंसी सौंफ जैसी है. बड़े एक्टर्स प्रमोट करते हैं तो एक्ट्रेसेस को पैसे भी दिए जाते हैं. खेसारी ऐसे ही हैं लेकिन बाकी अभिनेताओं को खुद से ही मतलब है.

पवन के साथ नहीं करेंगी काम

पवन सिंह के साथ काम करने पर अभिनेत्री बताती हैं कि ‘पवन की फिल्मों में हीरोइन का काम नहीं होता इसलिए तीन घंटे की फिल्म में एक्शन और मार-पिटाई और हीरो की कहानी ही रहती है. हीरोइन के लिए करने को कुछ बचता नहीं ऊपर से फिल्म में तीन-तीन हीरोइन एक साथ नज़र आती हैं. आपके कुछ करने से पहले आपका किरदार ख़त्म हो जाता है. ये बड़ी बात है क्योंकि लोग आपको भूल जाएंगे। पवन जी अपने बलबूते पर भी किसी फिल्म को चला सकते हैं… मैं पवन जी से मिली हूं. मैंने उनके साथ एक फिल्म की जो बाद में बंद हो गई. अभिनेत्री आगे बताती हैं कि उनके अनुसार एक्टिंग के मामले में खेसारी जी और दिनेश (निराहुआ) ही अच्छे हैं.

 

खेसारी लाल ने किया सपोर्ट

यामिनी सिंह खेसारी लाल के साथ हसीना सॉन्ग में नज़र आई थीं. वह बताती हैं कि खेसारी लाल यादव ने उन्हें किसी भी अभिनेता से ज़्यादा सपोर्ट किया है. क्योंकि उनकी हाइट 5 फुट 11 इंच है इसलिए यामिनी को भोजपुरी सिनेमा की लेडी अमिताभ बच्चन कहा जाता है. इतना ही नहीं उन्हें खेसारी 2 भी बोला जाता है. उनकी लंबाई मैच ना होने के कारण उन्हें जल्दी काम नहीं मिलता है. लेकिन खेसारी लाल यादव ने उन्हें सपोर्ट किया और कहा कि हीरोइन लंबी अच्छी लगती है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news