Thursday, February 2, 2023
spot_img

Bhojpuri : आइटम सांग्स से MMS कांड तक, जानिये कौन हैं राजनीति में एंट्री लेने वाली Sambhavna Seth

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली संभावना सेठ इस समय अपनी राजनीति एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री ने आम आदमी पार्टी की सदस्य्ता ले ली है और अब वह भी राजनीति का वो चेहरा बन चुकी हैं जिन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से फेम कमाया. आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखरी कौन हैं संभावना सेठ जो भोजपुरी से लेकर टीवी और टीवी से लेकर राजनीति में आ रही हैं नज़र.

बतौर डांसर मिला फेम

संभावना सेठ के करियर की शुरुआत साल 1997 में बतौर डांसर हुई थी. उन्होंने इंडस्ट्री में कई आइटम सॉन्ग्स किए और अपनी जगह बनाई. मुंबई शिफ्ट होने से पहले भी संभावना डांस के प्रति पैशन फॉलो करती थी. इस बात को वह कई बार अपने व्लॉगस में बता भी चुकी हैं. ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ सॉन्ग से उन्हें पहचाना जाने लगा. इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों और गानों में देखा गया. संभावना सेठ को आइटम सॉन्ग्स के लिए ख़ास जाना जाने लगा. टीवी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक उनकी खास पहचान बन गई.

व्लॉग चैनल से बनाई पहचान

फिल्म ‘पागलपन’ से उन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में तो वह छा ही गईं. उन्होंने अपनी बुलंद आवाज के दम पर सभी का मनोरंजन किया. पिछले कुछ सालों से वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन फैंस से जुड़ी हुई हैं. संभावना सेठ का एक व्लॉग चैनल है जहां वह आए दिन कोई ना कोई नए व्लॉग पोस्ट करती रहती हैं और अपने फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. साल 2016 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी संग शादी रचाई थी. इसके बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी.

एमएमएस कांड में आ चुका है नाम

 

एक दौर ऐसा भी था जब संभावना सेठ का नाम भी MMS कांड में आ गया था. दरअसल उनका एक कथित MMS वीडियो लीक होने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हिल गई थी. इस दौरान उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. लेकिन समय रहते सब उनके पक्ष में हुआ. आज संभावना राजनीति में एंट्री कर चुकी हैं.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news