Wednesday, November 30, 2022

कौन हैं Manoj Tiwari की दूसरी पत्नी ‘सुरभि’ जिनसे 49 की उम्र में रचाई शादी

नई दिल्ली : 51 साल की उम्र में भोजीवुड के दिग्गज अभिनेता और गायक मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. इन दिनों मनोज तिवारी राजनीति में अधिक सक्रिय हैं. जहां बतौर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष उनकी भूमिका महत्वपूर्ण मानी जाती है. राजनीति से अलग मनोज तिवारी निजी जीवन को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. अभिनेता और राजनेता के बारे में बता दें, उन्होंने दो साल पहले ही 49 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की थी.

कौन हैं सुरभि?

साल 2020 में मनोज तिवारी ने चोरी छिपे दूसरी बार शादी कर ली थी. उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी हमेशा लाइम लाइट से अलग रहती हैं. यही कारण है कि बेहद कम लोग उनके बारे में जानते हैं. आइए उन्हें आज थोड़ा करीब से जानते हैं. बता दें, सुरभि भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं. सिंगर होने के साथ-साथ वह Trustee of Mridul Foundation भी संभालती हैं. इसके अलावा मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी Rhiti Productions Pvt. Ltd की डायरेक्टर भी हैं.

पहली शादी से है एक बेटी

51 की उम्र में एक बार फिर मनोज तिवारी के घर किलकारियां गूंजने वाली है. इसी वजह से उनकी मैरिड लाइफ में अचानक फैंस की दिलचस्पी बढ़ गई है. बता दें, मनोज तिवारी ने दो बार शादियां की थीं. उनकी पहली शादी रानी तिवारी से साल 1999 में हुई थी. रानी से उन्हें एक बेटी भी हुई जिसका नाम उन्होंने रहिति रखा था. हालांकि उनकी पहली शादी कुछ ही समय तक चल पाई. दोनों के बीच काफी मनमुटाव रहने लगे जिन्होंने आगे चलकर तलाक की शक्ल ले ली. साल 2012 में दोनों ने शादी के कुल 12 साल बाद तलाक ले लिया.

छिपाई थी शादी

मनोज तिवारी ने आखिरकार 49 की उम्र में दूसरी शादी कर ली. हालांकि काफी समय तक उन्होंने अपनी दूसरी शादी को प्राइवेट ही रखा था. उनकी दूसरी शादी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. साल 2020 में उनकी एक और बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद उनकी दूसरी शादी का खुलासा हुआ.

Latest news