नई दिल्ली. Trishakar MMS Leak – लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु कुछ दिनों पहले अपने अंतरंग एमएमएस लीक के लिए सुर्खियों में आई थीं। उनके बायफ्रेंड के साथ निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। बाद में, अभिनेत्री ने अपने फैंस से इसे हटाने का आग्रह किया।

कुछ समय पहले, उन्होंने अपना नया आगामी ट्रैक ‘वायरल भैयाल फेसबुक पे’ भी जारी किया था। गाने को राकेश मिश्रा और सुरभि शिवानी ने गाया है। इसमें तृषा और राकेश मुख्य भूमिका में हैं। छोटू रावत ने संगीत दिया है और अरुण बिहारी ने गीत लिखे हैं।

इस बीच, अपने विवादास्पद निजी वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी दी, जिन्होंने कथित तौर पर वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया या यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा।

मधु ने एक फेसबुक पोस्ट भी डाला जिसमें उन्होंने कहा: “भगवान सब कुछ देख रहे हैं। मुझे बदनाम करने के लिए, कुछ लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। मैंने सोचा भी नहीं था कि बिहार के कुछ लोग इतने निम्न स्तर के हैं।”

27 वर्षीय अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की मूल निवासी हैं और उन्होंने भोजपुरी धारावाहिक “हम है हिंदुस्तानी” से फिल्म से शुरुआत की। आईएएनएस के अनुसार, उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग के प्रमुख अभिनेताओं के साथ कई आइटम गीतों में भी अभिनय किया है।

Mohammad Shami wife Hasin Jahan : शमी की पत्नी एक बार फिर विवादों में, वीडियो हुआ वायरल

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्न केस में जमानत, शिल्पा के बाद बेटे वियान ने पोस्ट किया ये संदेश

Akshra Singh: अक्षरा सिंह के ‘अर्रे वाह’ में ग्लैमरस अंदाज को देख दीवाने हो रहे दर्शक