बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजुरी फिल्मों के साथ साथ लोग भोजुरी गाने को भी काफी पसंद करते हैं. छठ,होली. दीवाली. नया साल से लेकर रोमांटिक और हॉट भोजपुरी सॉन्ग ने लोगों को दीवाना बना लिया. यही कारण है कि फैंस यूट्यूब पर खूब भोजपुरी गाने देखा करते हैं. आज हम आपको उन 10 बेहतरीन भोजपुरी गाने के बारे में बता रहे हैं, जिसे लोगों के जबरदस्त व्यूज मिले.  

1.खेसारी लाल यादव का गाना मिलते मरद हमके भूल गईलू यूट्यूब पर देखा जाने वाला अब तक का सबसे जबरदस्त हिट गाना है. इसे यूट्यूब पर 317,427,380 व्यूज मिले हैं.

2. पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना छलाकता हमरो जवनिया भोजपुरी हिट सॉन्ग है. इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. छलाकता हमरो जवनिया फिल्म भोजपुरिया राजा का गाना है. इसे यूट्यूब पर 301,700,774 मिले हैं.

3. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एल्बम सत्या का गाना राते दिया बुता के भी यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हुआ. इसे यूट्यूब पर 299,717,792 व्यूज मिले हैं.

4.भोजपुरी फिल्म मैं रे मैं हमरा उहे लईकी चाही का गाना पांडे जी का बेटा को भी लोगों ने काफी पसंद किया. इसे गाया है प्रदीप पांडे(चिंटू) और इंदू सोनाली ने. गाने को यूट्यूब पर 245,534,426 व्यूज मिले है.

5.भोजपुरी एल्बम प्यार मोहब्बत का दर्द भरा गाना तुम मेरे बाद मोहब्बत को तरस जाओगे को भी लोगों ने दिल से पसंद किया. इस सैड सॉन्ग को अनु दुबे ने आवाज दी है और इसके म्यूजिक को डायरेक्ट किया है मनोज आर्यन ने. इसे गाने को यूट्यूब पर अब तक 188,286,737 लोग देख चुके हैं.

6. इस साल का खेसारी लाल यादव का हिट भोजपुरी गाना भतार बा मउगा भी खूब फेमस हुआ. इसे खुद खेसारी लाल ने गाया है और इसके लिरिक्स लिखे है पवन सिंह ने. यूट्यूब पर इसे अब तक 184,676,806  व्यूज मिले हैं

7.पियवा से पहिले भोजपुरी गाने को ना सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि पूरे भारत में काफी पसंद किया गया था. ये गाना पॉपुलर होने के साथ साथ हिट भी हुआ था. इसे रितेश पांडे ने गाया है. यूट्यूब पर इसे 175,962,198 मिले हैं.

8. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और जबरदस्त भोजपुरी गाना सुताला तानी कोरा में को लोगों ने काफी पसंद किया. इसे यूट्यूब पर अब तक 155,906,444 बार देखा जा चुका है. 

9.भोजपुरी फिल्म मेंहदी लगा के रखना का गाना सरसों के सगिया को प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने गाया है. फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी नजर आए थे. यूट्यूब पर सरसों के सगिया गाने को 149,342,899 लोगों ने देखा है. 

10. पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग पलंगिया सोने ना दिया भी हिट हुआ था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 145,523,992 व्यूज मिल चुके हैं.

Also Read:

International Bhojpuri Film Awards IBFA 2019: इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड का आयोजन आज रात सिंगापुर में, आईबीएफए में दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी, आम्रपाली दुबे, समेत कई स्टार्स के फोटो वीडियो देखें

Bhojpuri Item Girl Top 5 Song Video: इन पांच एक्ट्रेस ने अपने अभिनय और आइटम डांस से भोजपुरी सिनेमा में मचाया तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App