Wednesday, November 30, 2022

200 मिलियन पार कर चुके हैं Khesari के ये गाने, हुए थे ट्रेंड

नई दिल्ली : आज खेसारी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में बतौर ब्लॉक बस्टर स्टार लिया जाता है. इसके पीछे वजह है उनकी हिट लिस्ट. आए दिन उनका कोई ना कोई गाना रिलीज़ होता रहता है इसके बाद भी वह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हमेशा बने रहते हैं. यूट्यूब पर उनके कई गानों ने तो 200 मिलियन का आंकड़ा भी पार किया है. आइए बताते हैं कौन से हैं वो भोजपुरी गीत जिसमें खेसारी ने व्यूज के रिकॉर्ड तोड़े हैं.

पागल बनाइबे

खेसारी लाल के इस गाने ने कई यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने को अब तक 331 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में खेसारी के साथ प्रियंका सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह गाना दबंग सरकार फिल्म का है.

लहंगा लखनऊआ

खेसारी लाल का अगला गाना लहंगा लखनऊआ है जिसे यूट्यूब पर अब तक 332 मिलीयन लोग देख चुके हैं. इस गाने में उनके साथ अनिशा पांडे और अंतरा सिंह दिखाई दे रही हैं. यह सॉन्ग साल 2020 का है.

नथुनिया

खेसारी लाल यादव का गाना नथुनिया भी काफी वायरल हुआ था. इस गाने पर अब तक 251 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और बढ़ते ही जा रहे हैं. गाने में उनके साथ टीवी की अभिनेत्री अर्शिया अर्शी दिखाई दी थीं.

सज के सवर

अगला गाना सज के सवर’ है जो अब तक यूट्यूब पर 400 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है. इस गाने में खेसारी के साथ खूब सुर्खियों में रहने वाली काजल राघवानी दिखाई दी थीं. दोनों ने ही इस गाने को गाया था जहां गाना अब तक सुपर हिट है.

भतार बा माउगा

इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव का भतार बा माउगा भी है जिसे अब तक 300 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने की ख़ास बात ये है कि इसमें खेसारी लड़की के लिबास में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news