Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Bhojpuri : Monalisa पर हुई थप्पड़ों की बरसात! खुद को नहीं संभाल पाईं अभिनेत्री

नई दिल्ली: अरे घबराए मत! असल में मोनालिसा को कुछ नहीं हुआ है. बल्कि भोजपुरी क्वीन ने तो एक रील बनाई है जिसमें वह मजाकिया अंदाज़ में थप्पड़ खाती नज़र आ रही हैं. और उन्हें थप्पड़ मारा भी किसी ने नहीं बल्कि कपिल शर्मा की दादी बनकर नाम कमाने वाले कॉमेडियन अली असगर ने है. अब अली असगर के साथ हैं तो थोड़ी कॉमेडी तो बनती ही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

एक्टिंग कर रहे हैं दोनों स्टार्स

दरअसल मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की हैं. इस रील में वह पीली साड़ी में दिखाई दे रही हैं वहीं उनके बगल में ही कॉमेडियन अली असगर खड़े हैं. पहले अली मोना के चेहरे को अपनी तरह मोड़ते हैं जिसपर मोना उन्हें जोर से एक तमाचा लगा देती हैं. इसके बाद मोना एक और तमाचा अली के गालों पर जड़ देती हैं. इसी कारण जब अली को गुस्सा आता है तो वह भी मोना को चांटा मारने की एक्टिंग करने लगते हैं. ये सब एक एक्टिंग है जिसमें सच में तो किसी ने किसी पर हाथ नहीं उठाया है लेकिन ये सब मिमिक्री चल रही है.

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news