नई दिल्ली. भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज अपनी आवाज से भोजपुरी सिनेमा में जानी जाती हैं. शिल्पी तिवारी का ‘कईला अंतिम मिलन’ गाना रिलीज होने के बाद से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. लोग इस गाने को कई बार सुन रहे हैं. गाने में शिल्पी तिवारी की आवाज ने समां बांध दिया है. लोग इस गाने पर लगातार अपना प्यार बरसा रहे है. सोशल मीडिया पर इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ रहे है.

रिलीज होते ही गाने को मिले 11 लाख व्यूज

‘कईला अंतिम मिलन’ गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. भोजपुरी सिंगर शिल्पी तिवारी ने इस गाने को अपनी आवाज देकर गाने को सुपरहिट कर दिया है. गाना कईला अंतिम मिलन 21 जून को रिलीज हुआ था. गाना रिलीज होने के 2 घंटे के अंदर इसे 11 लाख व्यूज मिले. लोगों ने इस गाने पर अपने प्यार की बरसात कर दी. शिल्पी तिवारी हर तरह के गाने गाती हैं उनकी आवाज हर गाने के लिए फिट बैठती है और इसीलिए सोशल मीडिया पर शिल्पी तिवारी के काफी फैन हैं जो उनके गानों को पसंद करते हैं

कईला अंतिम मिलन गाने को शिल्पी तिवारी के साथ सोनू तिवारी ने भी अपनी आवाज दी है गाने को छोटन मनीष ने बोल दिए है. सोनू सिंह ने म्यूजिक और दीपक देवा ने डायरेक्ट किया है. गाने में एक लड़की है जिसकी शादी उसके प्रेमी से ना होकर दूसरे लड़के से होती है. लड़का का प्रेमी उससे मिलने आता है इसी मुलाकात पर यह गाना बनाया गया है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है. गाने को सुन हर कोई भावुक हो गया. इस इमोशनल गाने के तारीफ हर कोई कर रहा है।

Aamrapali Bhojpuri Highest Paid Actress : भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे की एक फिल्म की फीस जानकर छूट जाएगा पसीना

Akshra Singh New Video : अक्षरा सिंह ने लाल साड़ी पहनकर लगाए लटके- झटके, वीडियो देखकर फैंस का निकला पसीना