बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल सीमा सिंह को आइम क्वीन भी कहा जाता है. वह हमेशा ही अपनी सेक्सी सॉन्ग को लेकर छाई रहती है. सीमा सिंह अपनी हॉटनेस से बाकी एक्ट्रेस  को भी मात देती है.  सीमा इतनी हॉट है कि कोई भी अगर उन्हें एक बार देख लेता है तो बार बार देखने पर मजबूर हो जाता है. आप भी अगर एक बार सीमा की हॉटनेस देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. 

सीमा के आइटम नंबर का हर कोई दिवाना  है. जब सीमा ठुमके लगाती है तो लाखों लोग उनके घुमके से घायल हो जाते हैं. सीमा को उनके बेहतरीन डांस के कारण उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हेलन भी कहा जाता है. सीमा डांसर के साथ ही मॉडल,  एक्ट्रेस और एक टेलीविजन होस्ट हैं. लंबे समय से सीमा अपने सेक्सी अंदाज और हुनर से फैंस का मनोरंजन करती आ रही है. फिल्मों में उनकी जोड़ी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ काफी पसंद  की जाती है.

सीमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साय़ शेयर करती है. उनकी हॉटनेस के लोग काफी दीवाने हैं और इसलिए सभी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. सीमा  के फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा होता जा रहा है. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी सीमा के सेक्सी वीडियो खूब देखे जाते हैं. जैसे ही सीमा का कोई भी गाना रिलीज होता है वह तुरंत ही ट्रेंड करने लगता है.

आपको बता दें कि सीमा सिंह 500 से अधिक फिल्मों में काम किया किए हैं. इसके लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी मिले. कमाई के मामले में भी सीमा मशहूर हस्तियों में से एक है. सीमा अपने दोस्त और बिजनेसमैन सौरभ कुमार से पिछले साल मार्च में शादी की.

View this post on Instagram

#merrychristmas #everyone #🎄

A post shared by seema singh 💃 (@item_queen_seemasingh) on

View this post on Instagram

😍

A post shared by seema singh 💃 (@item_queen_seemasingh) on

View this post on Instagram

❤Live for the moments you cant put into words ❤

A post shared by seema singh 💃 (@item_queen_seemasingh) on

Also Read:

Poonam Dubey Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का हॉट सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लटके झटके देख फैंस हुए मदहोश

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने हॉटनेस से हिलाया पूरा आरा डिस्ट्रिक्ट, देखें सुपर बोल्ड सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App