Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : समर-आम्रपाली मिलकर लाएंगे ‘समाज में परिवर्तन’

नई दिल्ली, अब चाहे भोजपुरी ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल की बात करें या फिर भोजपुरी भाषा में बनने वाली फिल्मों की, आज कल भोजीवुड भी नाच गाने से अलग परिवर्तन और समाज में सिनेमा के योगदान से जुड़ी फिल्मों को लेकर तेज है. इसी कड़ी में अब भोजीवुड के बड़े अभिनेता समर सिंह ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म समाज में परिवर्तन का ट्रेलर रिलीज़ किया है. इस फिल्म में उनके साथ आम्रपाली मेन फीमेल लीड में होंगी. जहां यह फिल्म समाज में लड़कियों के लिए परिवर्तन के सवालों पर आधारित होगी.

पति के खिलाफ होगी न्याय की लड़ाई

फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे समर सिंह की पत्नी बनी हैं. जहां दोनों की नई-नई शादी हुई है. आम्रपाली एक सामान्य समाज से हैं जहाँ उनकी शादी एक ऐसे गाँव में हो जाती है जहां लड़कियों के साथ सामाजिक तौर पर खूब अन्याय किया जाता है. इस फिल्म में आम्रपाली का किरदार गाँव की लड़कियों के हक़ को लिया आवाज़ उठता नज़र आएगा. जिसमें अन्याय की यह लड़ाई आम्रपाली अपने पति समर सिंह के खिलाफ भी लड़ती नज़र आएंगी. बहरहाल ट्रेलर से यह साफ़ है कि आम्रपाली का किरदार काफी दमदार होने वाला है.

अब तक आये 1 मिलियन व्यूज

फिल्म का ट्रेलर समर फिल्म एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म को भोजीवुड के जाने-आने डायरेक्टर धीरज ठाकुर निर्देशित करेंगे. वहीं समाज में परिवर्तन के प्रोड्यूसर शुभा सिंह हैं. फिल्म के गाने भी जल्द ही रिलीज़ होंगे जिनके लिरिक्स धीरज ठाकुर, यादव राज, मधुकर आनंद, सत्या सावरकर और संतोष उत्पाती ने लिखे हैं. वहीं यह गाने समर सिंह, शिल्पी राज, और प्रियंका सिंह ने गाये हैं. अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. इसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स समझा जा रहा है. देखना ये है कि यह फिल्म कितनी कामयाब रहेगी.

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news