बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी स्टार रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना हाय रे झुलनिया रिलीज हो चुका हैं. यूट्यूब पर रितेश पांडे और अक्षरा के गाने को काफी पसंद किया जा रहा हैं. रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. रितेश पांडे के इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. वीडियो में रितेश पांडे और अक्षरा सिंह पर शूट किया गया है.

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रितेश पांडे जाने माने स्टार हैं. उनका जन्म बिहार रे रोहतास जिला में हुआ है. रितेश पांड को गाने का बचपन से ही शौक था. रितेश पांडे को पहचान उनके गाने करुआ तेल से मिली हैं. इस गाने के सुपरहिट होने के पीछे भी जबरदस्त कहानी हैं. दरअसल रितेश पांडे ने एक पेन ड्राइव मं गाना सेव करके बिहार और यूपी के दूकानों में जाकर गाने को हर किसी के मोबाइल में डालने के लिए कहा, रितेश पांडे की ये मेहनत रंग लाई देखते ही देखते उनका गाना सुपरहिट हो गया है.

इस गाने के सुपरहिट होने के बाद उनके कई एल्बमों के ऑफर्स आने लगे, रितेश पांडे पियवा से पहले गाने को 60 लाख से अधिक हिट्स मिले थे इसके बाद रितेश पांडे ने फिल्मों में काम करना शुरु किया है. रितेश नागिन गली गली, दरार 2 की फिल्म में नजर आ चुके हैं.

अक्षय सिंह भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर परआती हैं अक्षरा सिंह एक्ट्रेस के साथ साथ शानदार सिंगर भी हैं. अक्सर इंटरनेट पर अक्षरा सिंह का सेक्सी फोटोशूट और वीडियो इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम पर खुद अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड लुक काफी पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह के सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके लटके झटको को फैंस काफी पसंद करते हैं.

Kanak Pandey Hot Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे का सेक्सी डांस वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप, इंटरनेट पर आग लगा रहा हॉट अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App