Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : 15 सालों में बदल चुका है निरहुआ का भतीजा

नई दिल्ली, भोजीवुड के लिए दीवानगी अब न सिर्फ बिहार और यूपी तक ही सीमित नहीं रहा है बल्कि इसका क्रेज़ अब पूरे देश में देखा और महसूस किया जा सकता है. भोजपुरी इंडस्ट्री को इतना आगे लेकर आने वाले अभिनेताओं के जीवन को लेकर आज कई लोग दिलचस्पी रखते हैं.

इसी कड़ी में आज हम भोजपुरी के बड़े सितारे निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव के भतीजे की बात करने जा रहे हैं. बता दें, उनका असल भतीजा नहीं बल्कि उनकी सुपर हिट फिल्म निरहुआ रिक्शा वाला (2007) ,में उनके भतीजे के किरदार उर्फ़ गोलू बनकर नज़र आये ऋषभ कश्यप का ट्रांस्फॉर्मड लुक देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां अब ऋषभ कहीं से भी गोलू नहीं दिखाई देते.


ऋषभ कश्यप को हाल ही में उनकी फिल्म ‘सौदागर’ की रिलीज के दौरान देखा गया था. यहां अभिनेता लाल रंग की शर्ट और ब्लू जींस में नज़र आये. यहीं से उनके लुक के चर्चे होने लगे. इवेंट के दौरान उनका यह लुक सभी को हैरान कर रहा है.

 

सब यही सोच रहे हैं कि क्या यह वही गोलू है? निरहुआ की फिल्म में काम करने के 15 साल बाद गोलू ने खुदपर बहुत काम किया है. साइड कैरेक्टर में नज़र आने वाले गोलू अब काफी यंग और हैंडसम दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव है.

सबसे बड़ी हिट बनी सौदागर

बता दें, ऋषभ कश्यप की फिल्म ‘सौदागर’ कोरोना काल के बाद सबसे बड़ी भोजपुरी हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह और रवि किशन की मूवी ‘मेरा भारत महान’ को भी पछाड़ दिया है. ओपनिंग डे से अब तक फिल्म काफी धमाल मचा रही है.

अगर इसी तरह यह फिल्म कलेक्शन जारी रखती है तो यकीनन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन साबित होगी. बात करें निरहुआ रिक्शे वाला की तो यह फिल्म साल 2007 में आई थी जिससे निरहुआ समेत फिल्म की पूरी कास्ट के करियर को एक बड़ा बूस्ट मिला था.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news