नई दिल्ली/ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन कमियाबी हासिल करती जा रही है. हरियाणवी गाना आते ही धमाल मचा देता है और हर कोई हरियाणवी गानों का दीवाना हो रहा है. इस समय हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में रेणुका का नाम छाया हुआ है. रेणुका के सारे नए गाने ट्रेंड में बने हुए है. रेणुका का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. हरियाणवी गानों की टॉप लिस्ट में रेणुका पावर का एक और गाना शामिल हो गया है. हाल ही में रेणुका का एक नया गाना- ‘तोड़ लाई मटकी’ रिलीज हुआ है. इस गाने के डांसिंग स्टेप्स सभी का दिल जीत रहे हैं.

इस गाने की खास बात ये है कि गाने में न तो सपना चौधरी हैं और न ही प्रांजल दहिया है. बल्कि इस गाने में अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी गोरी नागोरी नजर आ रही हैं. गाने में गोरी नागोरी अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत रही है. इस नए हरियाणवी गाने को रेणुका पवार और अमित धुल ने मिलकर गाया है. इस गाने को एंडी दहिया ने लिखा है और संगीत जीआर म्यूजिक ने दिया है. गाने का डायरेक्शन पवन गिल ने किया है.

गाने के वीडियो को गोरी नागोरी और कुलदीप कौशिक पर फिल्माया गया है. इस गाने को एक हफ्ते से भी कम समय में 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

Sapna Chaudhary New Dance Video: सपना चौधरी ने जस्टिन बीबर के गाने पर लगाए ठुमके, स्टेज पर मचाया धमाल

Renuka panwar New Haryanvi song: हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने अपने नए गाने ‘तेरी खातर’ से फिर मचाया धमाल, वीडियो ने लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर