Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी रानी चटर्जी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव नय्यर कर चुके हैं पायल संग रोमांस

नई दिल्ली, भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर एक्ट्रेस पायल रोहतगी के साथ रोमांस कर चुके हैं. दोनों ‘ओका बोका’ में साथ नजर आए थे और इस फिल्म को चार साल का वक्त बीत गया है.

रोमांस की दी जानकारी

एक्टर राघव नय्यर और रानी चटर्जी कई भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरीज में साथ काम कर चुके हैं. यहां तक कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी मीडिया में आ चुकी हैं हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में आकर अपने रिश्ते पर सफाई भी दी थी. फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ के साथ 2018 में राघव ने भोजपुरी में डेब्यू किया था. जिसे रिलीज हुए चार साल हो गए हैं. जिसमे दोनों रोमांस करते हुए देखे जा सकते है.

अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर राघव नय्यर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ के गाने ‘ओका बोका’ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें पायल ने राघव के साथ आइटम सॉन्ग पर ताबड़तोड़ रोमांस किया था. एक्टर ने लिखा की बेहतरीन सॉन्ग ‘ओका बोका’ को चार साल हो गए हैं और ये मेरी डेब्यू फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ का गाना है.

हाल ही में लंदन में की फिल्म की शूटिंग

राघव के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाडो’ जिसमें भ्रूण हत्या के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में निधि झा और यश कुमार ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. अनिल नैनन के निर्देशन में एक्टर ने हाल ही में ‘अतीत’ शूट की है, इसमें उनके साथ रितेश पांडे और अनारा गुप्ता हैं. इसके साथ ही लव स्टोरी पर आधारित मूवी में वो पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के साथ भी दिखाई देंगे. जिसकी शूटिंग लंदन में की जाएगी.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news