बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी अक्सर फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. अपनी सेक्सी फोटो के अलावा रानी चटर्जी की जिम फोटो और वर्कआउट वीडियो भी दर्शकों को देखना अच्छा लगता है. फिल्मों में अपने बिजी शेड्यूल की वजह से स्टार्स को अपने सेहत का ध्यान रखने का मौका कम मिल पाता है. ऐसे में सुबह उठकर योगा और मेडिटेशन करना उनके रुटीन में शामिल है.

इसी रुटीन को भोजपुरी दीवा रानी चटर्जी भी फॉलो करती है, तभी तो संडे की सुबह उठकर सूर्योदय कर रही है. रानी चटर्जी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है और फिट रहने का सबसे अच्छा तरीका सुबह उठकर योगा करना और सूर्यनमस्कार से बेहतर और क्या हो सकता है. रानी चटर्जी भी सुबह के 6 बजे अपनी बालकनी में सूर्य नमस्कार करते हुए अपने फैन्स को फिट रहने के टिप्स देती नजर आ रही है.

फिल्मों में अपने हॉट गानों और सीन्स से घर घर फेमस हुई रानी चटर्जी सोशल मीडिया लवर है और अपनी सेक्सी फोटो के साथ ही मजेदार वीडियो भी शेयर करती है. भोजपुरी में तो रानी चटर्जी अपना नाम बना ही रही है, लेकिन लगता है अब उन्हें हिंदी फिल्मों में भी काम करने की इच्छा हो रही है. तभी तो अक्सर रानी चटर्जी बॉलीवुड गानें गाते नजर आती है और इन वीडियो को भी फैन्स खूब पसंद करते है. आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह और काजल राघवानी के साथ रानी चटर्जी आए दिन अपने फोटो वीडियो शेयर कर फैन्स को खूब एंटरटेन करती है.

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी को मिला स्कूल आई कार्ड, वो पल हमें याद आएंगे गाने से खुशी का किया इजहार

Rani chatterjee Sexy Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को लाल साड़ी में देख फैंस के जागे अरमान

View this post on Instagram

#new #profilepictures #reds #real

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

#lighte #camera #action #actors #lifestyle

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

#underwater #enjoyinglife #happyday

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App