बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में रानी दिल्ली हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर नजर आ रही हैं. इस फोटो में रानी सूट सलवार पहने बहुत ही सुंदर लग रही हैं. सिर पर फुलों की टोकरी लिए भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी बेहद ही हॉट एड सेक्सी लग रही हैं. इस फोटो से पहले रानी सोशल मीडिया पर अपनी कई सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर कर चुकी हैं. आम तौर पर रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

रानी चटर्जी के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला से डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके अपोजिट भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म के लिए रानी को बेस्ट डेब्यू पुरस्कार से भी नवाजा गया था. इस फिल्म के बाद रानी भोजपुरी फिल्म सीता, रानी 786 फिल्मों में नजर आईं. सभी फिल्मों में रानी के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद रानी कई आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं. सभी आइटम सॉन्ग में रानी को काफी पसंद किया.

रानी की एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं. थोड़े दिन पहले वह कमिल शर्मा के शो में भी नजर आई थी. इनके साथ भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव भी शामिल हुए थे. इन दिनों रानी सोशल मीडिया पर कई टिकटॉक वीडियो बना कर शेयर कर रही हैं. इनके सभी वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आते हैं. रानी की बेहद ही खास दोस्त भोजपुरी स्टार के साथ भी उन्होंने कई टिकटॉक वीडियो बना कर शेयर किए हुएए हैं.

View this post on Instagram

#otherone #traveling #happytime

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी और अंजना की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. ना सिर्फ निजी जिदंगी में बल्कि फिल्मी पर्दे पर भी इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. रानी की हॉट एंड सेक्सी अदाओं के लिए जाना जाता है. रानी एक फिल्म करने के लिए कम से कम 5 से 9 लाख रुपये लेती हैं. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए इनको काफी पुरस्कार भी मिल चुके हैं.

Salman Khan Sudeep Dabangg 3: दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप ने सलमान खान के साथ शेयर की तस्वीर, साथ ही लिखी ये बात

Thoothukudi Lok Sabha Election Results 2019: तमिलनाडु की तूतीकोरिन लोकसभा सीट पर साल 2014 में एआईएडीएमके के जयसिंह त्यागराज नट्टरजी ने डीएमके को चटाई थी धूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App