बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी सेक्सी और हॉट अदा को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती है. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपने नए-ए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. इस बीच भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को जबरदस्त टक्कर देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह जो नया वीडियो सामने आया है उसमें रानी चटर्जी सपना चौधरी के फेमस गाने तेरी ‘आंख्यां का यो काजल’ पर ठुमके लगाती दिख रही हैं.

दरअसल,  रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना नयै वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी हरियाणवी सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर डांस करती दिख रही हैं. तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर रानी चटर्जी के हॉट मूव्स देखकर आप सपना चौधरी के ठुमके भी भूल जाएंगे. वीडियो में रानी चटर्जी टीशर्ट और जैगिंग पहने नजर आ रही हैं. कमर पर शर्ट बांधे रानी चटर्जी के ठुमके फैन्स को घायल कर रहे हैं. 

तेरी आंख्या का यो काजल गाने में रानी चटर्जी के डांस का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं रानी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. रानी चटर्जी के इस डांस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि एक्ट्रेस बहुत ही जल्द फिल्म दामिनी में नजर आने वाली है. रानी चटर्जी ने शुक्रवार को अपनी फिल्म दामिनी का पहला गाना भी रिलीज किया है. 

View this post on Instagram

#the #beat #bester #mood #dance #my #love

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

 

View this post on Instagram

#tiktok #musicly #oh #naaa #just #mood😏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

At nidhi's home.. BAPPA DARSHAN…. @nidhijha05

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Rani Chatterjee Workout Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का वर्क आउट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Rani Chatterjee Workout Video:भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी का सेक्सी वर्कआउट वीडियो देख फैंस पर गिरी बिजलियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App