बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नया गाना ‘पास रहके भी दूरी बा’ रिलीज हुआ है. ‘पास रहके भी दूरी बा’ एक भोजपुरी सेड सॉन्ग है, जिसमें रानी चटर्जी बेहद इमोशनल नजर आ रही है. इस गाने को रानी ने उन महिलाओंं को डेडीकेट किया है, जो अपने पति के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से दुखी रहती हैं. रानी चटर्जी का यह गाना फैन्स के दिलों को छू रहा है. इतना ही नहीं कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुआ ‘पास रहके भी दूरी बा’ गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

‘पास रहके भी दूरी बा’ सॉन्ग में रानी चटर्जी एक ऐसी वाइफ बनी हैं जिनका पति उनसे कभी सीधे मुंह बात नहीं करता और उन्हें हमेशा इग्नोर मारता है. गाने में अपने पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है, जिसकी वजह से वो रानी चटर्जी की तरफ देखते भी नहीं है. खास बात यह है कि रानी चटर्जी को अपने पति के दूसरी लड़की के साथ अफेयर की जानकारी भी है, इसके बावजूद वो चुप रहती हैं और चुपचाप बस अकेले में अपने आंसू बहाती रहती हैं.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की सेंसेशनल स्टार हैं. उनका हर वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा देता है. रानी चटर्जी सोशल लवर भी हैं और आएदिन अपने इंस्टाग्राम पर आएदिन अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी अपने हेल्थ को लेकर भी काफी सतर्क रहती है. उनके इंस्टा पर रानी के वर्कआउट फोटो और वीडियो से भरे हुए हैं. 

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का फिटनेस के प्रति बड़ा क्रेज, देखें फोटो

Rani Chatterjee Anjana Singh Video: रानी चटर्जी- अंजना सिंह का ठंड के मारे हुआ बुरा हाल तो घुस गईं रजाई में और करने लगीं ये काम… वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App