नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी हमेशा फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। हालांकि रानी इन दिनों फैन्स के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में हैं। रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फिटनेस से जुड़ी होती हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके कई फॉलोअर्स हैं। अब एक्ट्रेस ने एक स्विमिंग के किनारे बैठकर अपनी एक हॅाट फोटो शेयर की है। हाल ही में रानी चटर्जी ने एक बोल्ड फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

रानी चटर्जी  ने एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने स्वीमिंग पूल के किनारे बैठे हुए की फोटो शेयर की है।

रानी चटर्जी एक भोजपुरी स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक कलर के स्वीमसूट में नजर आ रही हैं।भीगी भीगी सी नजर आने वाली रानी की ये फोटो साइड से ली गई है। फोटो में वह नीचे देखती नजर आ रही हैं।भोजपुरी एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक कलर के स्वीमसूट में नजर आ रही हैं। भीगी भीगी सी नजर आने वाली रानी की ये फोटो साइड से ली गई है. फोटो में वह नीचे देखती नजर आ रही हैं।

हाल ही में रानी ने स्वीमसूट में स्वीमिंग करते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वह पानी के अंदर करतब दिखाती नजर आई थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा था कि अपने आप को देखकर ऐसा लगता है जैसे मैं एक मछली हूँ, लॉकडाउन के बाद इस तरह तैरना, आपको बता नहीं सकती कि यह कितना अच्छा है, जल ध्यान स्वास्थ्य के लिए और विशेष रूप से मस्तिष्क के लिए बहुत अच्छा होता है।

काम की बात करें वह,कई भोजपुरी फिल्में हैं। ‘लेडी सिंघम’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेरी’ कुछ नाम हैं ।

 

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव का गाना ‘लगेलु जहर’ का टीजर आउट, लोग बेसब्री कर रहे हैं गाने का इंतजार

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक बार फिर मचाई धूम, देखें नए गाने में इनके लटके-झटके