Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : ट्रांसफॉर्मेशन के बाद भी रानी चटर्जी को बोलते हैं ट्रोलर्स ‘आंटी’, मिला करारा जवाब

नई दिल्ली, अपने डांस, अभिनय और अदाकारी से भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी ने कड़ी मेहनत के बाद अपना ट्रांस्फॉर्मड लुक हासिल किया है. बीते 10 सालों में कड़ी मेहनत और काफी पसीना बहाने के बाद वह अपने मौजूदा लुक में आ पाई हैं. शायद उनकी इसी मेहनत के कारण समय के साथ इंडस्ट्री में उनकी डिमांड और भी बढ़ गई. हालांकि अभी भी उन्हें कई अभिनेत्रियों की तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. बता दें, रानी किसी आम अभिनेत्री की तरह ट्रोलर्स को सुनकर चुप होने वाली अभिनेत्री नहीं हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने ट्रोलर्स को लताड़ा है.

रानी ट्रोलर्स की बोलती बंद की

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांस्फॉर्मड लुक से जुडी एक पोस्ट साझा की है. इसमें उन्होंने अपनी अब की और आज से कई साल पहले की एक तस्वीर को साझा किया है. इसके नीचे उन्होंने एक लंबा सा नोट भी लिखा है. तो आखिर क्या कहता है ये नोट आइये आपको बताते हैं.

 

दिया मुंहतोड़ जवाब

रानी चटर्जी ने अपनी इस हिला देने वाली पोस्ट के नीचे ताबड़तोड़ कैप्शन लिखा. वह लिखती हैं, ‘साल 2012 बनाम 2022 लोग मुझे हर रोज ट्रोल करते हैं पर मैं इससे दुखी नहीं होती हूँ. मुझपर (बूढ़ी) (चाची) ब्ला ब्ला ना जाने कैसे-कैसे कमेंट किये जाते हैं…पर मुझे इससे बिलकुल तकलीफ नहीं होती है..हां थोड़ा सा अजीब लगता है मैं महसूस करती हूँ कि हमारी युवा पीढ़ी किस तरह की सोच पर जा रही है.. क्या आज की युवाओं की नजर में बूढ़े लोगों को जीना छोड़ देना चाहिए?’

वायरल हो रही पोस्ट

अब रानी की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. ट्रोलर्स को नज़रअंदाज़ करें तो उनकी इस पोस्ट को उनके फैंस और प्रशंसक काफी प्रेरणादायक बता रहे हैं. बता दें, रानी चटर्जी को भोजीवुड की रानी भी कहा जाता है. उन्होंने इस इंडस्ट्री में कई साल बिताए हैं जहां पिछले दिनों उन्होंने इस इंडस्ट्री के बदलते स्वरूप को भी अपने फैंस के आगे रखा था.

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Latest news