नई दिल्ली, भोजीवुड की रानी यानि रानी चटर्जी ने हाल ही में जो पोस्ट शेयर की है इसमें वह अपने कुछ स्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री जिम में कितना पसीना बहाती हैं यह किसी से छिपा नहीं है. बावजूद इसके कई बार कुछ सोशल मीडिया ट्रोल्स उनपर नेगेटिव कमेंट करते रहते हैं.

ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में अभिनेत्री रानी चटर्जी ने जो पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है उसमें वह अपने कुछ स्ट्रेच मार्क्स को दिखाती और उन्हें कैमरा के सामने फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में रानी जिम के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं. जहां इस पोस्ट में सबसे ज़्यादा ख़ास बात रही उनका कैप्शन। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन से कई ट्रॉल्स को जवाब भी दिया है.

रानी चटर्जी ने क्या लिखा?

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को साझा करते वक़्त जो कैप्शन दिया है वो कुछ ऐसा है, ‘इसे बकैती नहीं मेहनत कहते हैं. ये मेहनत इंसान खुद के लिए करता है किसी को दिखाने के लिए नहीं.’ कुछ फैंस उनके इस कैप्शन के साथ अपनी सहमति भी जताई है. फैंस उनके इस अंदाज़ की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.


अभिनेत्री ने ट्रोल्स का किया सामना

उनकी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब सराहा भी जा रहा है. इस पोस्ट पर कुछ चंद मिनटों में ही 13 हज़ार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. अब अभिनेत्री की जमकर तारीफ की जा रही है. दरअसल अभिनेत्री को अक्सर कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी पोस्ट और उनके हेल्थ को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने इस ट्रोलिंग का खुलकर सामना किया है और मुहतोड़ जवाब भी दिया है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर