बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका यानी गार्गी भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं. वह एक्टिंग के साथ ही अपने डांस के लिए भी मशहूर है. उनकी जबरदस्त हॉटनेस के लिए उन्हें हुस्न की मल्लिका भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर प्रियंका हमेशा ही अपनी शोख अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. प्रियंका की कमाल की फिगर है. खूबसूरत होने के साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती है.

प्रियंका हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही शेयर करती है. फैंस भी प्रियंका पंडित के हॉट अंदाज के इस कदर दीवाने है कि उनकी सेक्सी फोटो वीडियो देख देख कर अपनी आंखें सेका करते हैं. यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी वीडियो खूब छाए रहते है.

  1.  जौनपुर में जन्मी प्रियंका पंडित 29 साल की है. इतनी कम उम्र में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है.
  2. प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म जीना तेरी गली में से की थी.
  3. हालांकि फिल्मों में काम करना प्रियंका के लिए आसान नहीं था. उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि वह भोजपुरी फिल्मो में काम करे. प्रियंका ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती है.
  4. भोजपुरी फिल्म  में काम करने से पहले प्रियंका गुजराती फिल्म में भी काम कर चुकी थी. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.
  5. प्रियंका फिल्मों में अपने एक्टिंग के साथ ही अपने डांस को लेकर भी मशहूर है. उन्हें डांस का काफी शौक है औऱ वह बचपन से ही डांस करती है.
  6. फिल्मों में प्रियंका के आइटम नंबर काफी पसंद किए जाते हैं. 2015 में उन्होंने फिल्म दिल भईल दीवाना में एक आइम नंबर किया जो काफी फेमस हुआ. उनका डांस परफॉर्मेंस कमाल का होता है.
  7. प्रियंका ने जीना तेरी गली में, विलेन एक प्रेम कहानी, दीवानगी हद से, जीगरवाला, लागी नाही छूटे रामा, कर्ज विरासत के, जो जीता वही सिकंदर, बलमा विहार वाला 2, कभी खुशी कभी गम, ईच्छाधारी, हीरो उहे हिरोईन जहां, आवारा बलम, हीरो हेंडसम, मेहरारू नंबर 1, जैसे फिल्मों में बेहतरीन भोजपुरी फिल्में की हैं.

Also Read:

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की ट्रॉफी के साथ वीडियो, प्यार और सपोर्ट के लिए फैंस को कहा- शुक्रिया

Rekha Most Beautiful Photos Videos: रेखा की आंखों की मस्ती के आज भी हैं हजारों मस्ताने, दिल धाम कर देखिए खूबसूरत फोटो वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App