नई दिल्ली. भोजपुरी के जाने-माने सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव की फिल्म ‘शुभ विवाह’ का एक गाना ‘जवनिया मोटरी में बांध के’ धमाल मचा रहा है. इस गाने में अंजना सिंह ने अपने हॉट अंदाज से महफिल लूट ली है. प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका सिंह ने गाने को आवाज दी है. गाने को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जबकि संगीत ओम झा ने दिया है.

भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव की फिल्म ‘शुभ विवाह’  रिलीज हो चुकी है. एक ओर लोग जहां फिल्म को पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इसके गाने भी धमाल मचा रहे हैं. फिल्म का ऐसा ही एक गाना ‘जवनिया मोटरी में बांध के’ है, जिसमें भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह  का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

इस भोजपुरी फिल्म के गाने को एसआरके म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका सिंह  ने आवाज दी है. गाने को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जबकि संगीत ओम झा (Om Jha) ने दिया है. फिल्म के प्रोड्यूसर रोशन सिंह और डायरेक्टर आनंद सिंह हैं.

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो प्रमोद प्रेमी के अपोजिट चांदनी सिंह हैं. वहीं, समर्थ चतुर्वेदी, रीतु पांडे, रजनीश पाठक, बब्लू खान, राम मिश्रा, लालधारी जैसे अन्य एक्टर्स भी नजर आएंगे. इस फिल्म की खास बात यह है कि अंजना सिंह की तरह फिल्म में आम्रपाली दुबे भी दिखाई देंगी. फिल्म के सारे के सारे गाने ही बेहतरीन हैं. हालांकि, एसआरके म्यूजिक धीरे-धीरे इन गानों को रिलीज कर रहा है. फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन यूट्यूब पर भी इसका लीक वीडियो उपलब्ध है.

झूठ हम सभी को खत्म कर देगा!

Bihar Couple Last Rites : मौत भी जुदा नहीं कर पाई बुजुर्ग दंपत्ति को ,दोनों का अंतिम संस्कार हुआ एक ही चिता पर, सभी की आंखें हो गई नम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर