बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सिनेमा में देशभक्ति और धार्मिक फिल्मों की काफी डिमांड बढ गई है. देश में इस समय राम मंदिर की की बहस चल रही है और इसी विषय पर भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर महेश उपाध्याय और चंगन भंयाली ने अपनी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ लेकर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

साढ़े चार मिनट के ट्रेलर में मंदिर निर्माण को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुशील सिंह के बीच जंग दिखाया गई है. इन दोनों की जंग के बीच निधि झा का चिंटू के साथ रोमांस का भी बखूबी चित्रण किया गया है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में काफी एक्शन सीन है और साउंड इफेक्ट्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया है.

बता दें कि, ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ डायरेक्टर महेश उपाध्याय की माने तो फिल्म की शूटिंग अयोध्या की रियल लोकेशन पर शूट किया गया है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी मंदिर की इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है. बता दें कि, आदि शक्ति एंटरटेनमेंट द्वारा फ्रस्तुत फिल्म के प्रोड्यूसर प्रवीण कुमार गुदुरी हैं.

‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ की कहानी राजकुमार आर पांडे ने लिखी है निधि झा के बारे में बात करें तो वह टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ के एक ही दिन में कई लाख बार देखा गया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

व्हाइट गाउन में भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह ने शेयर की फोटो, ले रहीं ताजी हवा का मजा

अक्षरा सिंह की सेक्सी फोटो देख फैंस बोले- लल्नटॉप लग रही हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App