बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की करीना कपूर यानी पूनम दुबे अपने हॉट फिगर के लिए इतनी मशहूर है कि इसे लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी पतली कमर देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं. जिस तरह बॉलीवुड में करीना कपूर अपने जीरो फिगर के फेमस है ठीक उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में पूनम दुबे अपनी सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती है. 

पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो स्लिम और सेक्सी लुक में नजर आती है. पूनम अपने फैशन से लेकर अपनी फिगर का भी खास ख्याल रखती है और इसके लिए वह काफी मेहनत करती है. पूनम दुबे अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर करती है ,जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते हुए देखा जाता है. इसके साथ ही पूनम दुबे सेक्सी फोटो वीडियो को भी इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जाता है. लोग पूनम के हॉट लुक को इतना पसंद करते हैं कि उनके पोस्ट को देखने के लिए लाखों की तादाद में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

भोजपुरी सिनेमा जगत में कम समय में ही पूनम दुबे ने कामयाबी और नाम दोनों हासिल कर ली. फिलहाल वह अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रही है. पूनम भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो एक्टिंग के साथ ही मॉडलिंग में भी सक्रिय है.यही कारण है कि पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती है.

पूनम दुबे ने अपने करियर में कई भोजपुरी फिल्में की है, जिनमें ज्यादातक सुपरहिट रही है. उन्होंने चना जोर गरम, हम हैं लुटेरे, हम हैं जोड़ी नंबर 1, मोहब्बत, द रियल इंडियन मदर, जो जीता वहीं सिकंदर, जानम, रंगदारी टैक्स, इंतेकाम और बहुरानी जैसी कई फिल्में की हैं. फिल्म रंगदारी टैक्स के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है. भोजपुरी इंडस्ट्री में पूनम एक्टिंग से लेकर खूबसूरती और फिटनेस के मामले में हिट मानी जाती हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Dubey ? (@poonamdubeyofficial) on

View this post on Instagram

❤️ #stayhome #besafe

A post shared by Poonam Dubey ? (@poonamdubeyofficial) on

Also Read:

Kangana Ranaut Sexy Photo Video: कंगना रनौत के इस हॉट लुक को दिल और नजर से निकाल नहीं पाएंगे आप, सेक्सी फोटो वीडियो को बार बार देखने पर हो जाएंगे मजबूर

Sunny Leone Hot Video: सनी लियोनी ने हॉटनेस से बढ़ाई गर्मी, लेटेस्ट फोटो वीडियो देख धड़के लाखों के दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर