Thursday, December 1, 2022

ब्लैक ब्रा पहन पूनम दुबे ने मचाया कहर, पतली कमर फ्लॉन्ट कर दिखाया टैटू

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से ताल्लुक रखने वाली और मिस इलाहाबाद का खिताब अपने नाम करने वाली पूनम दुबे ने बेहद ही हॉट और दिलकश फोटोशूट कराया है. अदाकारा ने यह शूट अपने बेडरूम में कराया है. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज़ साफ़ तौर पर झलक रहा है.

अदाकारा का यह शूट बेहद ही ग्लैमरस और सिजलिंग है. इनकी इन तस्वीरों के बाद पूनम के चाहने वाले बी-टाउन और साउथ की हसीनाओं को भी फेल बता रहे हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बिकिनी और अपनी स्लिम स्लीक फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट किया है.

इन तस्वीरों के साथ ही अदाकारा ने अपना के हॉट वीडियो भी शेयर किया है. इसमें अदाकारा ने अपने कातिलाना हुस्न साथ अपने बैक कमर पर बने लोटस के टैटू को भी जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट किया है. उनके कमर पर बने इस टैटू ने उनके चाहने वालों पर कहर बरसा दिया है और इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

एक्ट्रेस की बॉडी पर पूरे पांच टैटू हैं. एक उनकी कलाई पर बना हुआ है और साथ ही उनकी कमर के ठीक नीचे एक लोटस का टैटू है जो काफी शानदार है. पूनम की होश-रुबा और ग्लैमरस अदाएं देख कई एक्टर और एक्ट्रेस भी फिदा हो गई हैं. उनके चाहने वाले पूनम के इस लुक को फायर और कातिल बता रहे हैं.

 

इस तस्वीरों में अदाकारा ने ब्लक कलर की पुश-अप ब्रा पहनी हुई है. साथ ही अदाकारा ने अपनी जुल्फों को खुला रखा हुआ है. एक्ट्रेस ने पैरों में बोल्ड-रेड कलर की नेल-पेंट भी लगाई हुई है. पूनम दुबे ने ब्लैक सिल्क फैब्रिक वाला टॉवल यानी कि बीच स्कार्फ़ पहना हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद ही हॉट एंड सिज़लिंग लग रही हैं.

 

इस फोटोशूट पर कमेंट्स की बात करें तो लोगों ने कमेंट सेक्शन में काफी सारे कमेंट किये हैं. एक ने कहा, “ऊपर पहाड़ निचे खाई… बॉडी के तोरा गजबे डिजाईन रे” . दूसरे ने लिखा कि “बिकिनी में बहुत हॉट लग रही हो आप”. वहीं लोग उन्हें हॉट कहते नहीं थक रहे.

बता दें, पूनम दुबे भोजपुरी की जानी-मानी अदाकरा है और तमाम फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी है. एक्ट्रेस ने मॉडलिंग में भी अपना लोहा मनवाया हुआ है.

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Latest news