नई दिल्ली, भोजपुरी के किंग कहे जाने वाले पवन सिंह अपने निजी जीवन में भले ही फ़ैल नज़र आ रहे हो. लेकिन अभी भी वह इंडस्ट्री के हिट मशीन ही हैं. जहां उनका एक और गाना बीते 24 घंटों में ही सुपर हिट साबित हो गया है.

इन दिनों पवन सिंह अपनी दूसरी बीवी ज्योति सिंह से तलाक की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं. जहां अब उनकी चर्चा एक बार फिर काम से भी होने लगी है. भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट किंग का नया गाना अब यूट्यूब पर तूफ़ान ला चुका है.

विवादों के बीच रिलीज़ हुआ गाना

भोजपुरी के किंग पवन सिंह का सॉन्ग सटा के पइसा अभी कुछ ही देर पहले रिलीज़ हुआ है जहां कुछ ही घंटों में इस गाने ने मिलियन का आकड़ा पार कर लिया है. गाने में पवन सिंह ने अपनी आवाज़ दी है और उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर गायिका शिल्पी राज ने जुगलबंदी बैठाई है. गाने में पवन सिंह के ऑपोज़िट आकांक्षा दूबे को कास्ट किया गया है. गाने के बोल निक्की निहाल ने लिखे हैं. साथ ही गाने को प्रियांशु सिंह और अमित सिंह ने अपना संगीत दिया है. गाने का धमाकेदार निर्देशन गोल्डी और बॉबी ने किया है. वहीं गाने की कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन द्वारा की गई है.

निजी से लेकर प्रोफेशनल तक विवादों से घिरे

पवन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी बीवी को भी तलाक देने जा रहे हैं. अपने वैवाहिक जीवन को लेकर अभिनेता पहले भी खूब सुर्खियों में रहे थे. जब उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी. अब पवन सिंह की दूसरी शादी में भी खलल दिखाई दे रही है. जहां दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर अभिनेता ने बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी भी दाखिल कर दी है. ख़बरों की माने, तो पवन सिंह की दूसरी बीवी ज्योति ने उनपर प्रताड़ित करने का इलज़ाम लगाया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर