बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाए रहते हैं, कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. इसी बीच पवन सिंह के गाने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक गाना बहुत ही ज्यादा ट्रेंड कर रहा है घूमे घूमे राजा. इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस पायस पंडित दिखाई दे रही हैं, गाने में दोनो की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अगर आप पवन सिंह के फैन नहीं है तो इस गाने को देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. पवन सिंह औरह पायस पंडित का ये गाना लोहा पहलवान फिल्म का है, पवन सिंह और पायस पंडित की ये फिल्म साल 2018 में 21 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बिहार और यूपी में खूब धमाल मचाया था, और सुपरहिट साबित हुई थी.

उस दौरान भी लोहा पंंडित के गाने घूमा घूमा राजा को खूब पसंद किया गया था, लेकिन ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने के ट्रेंड करने का कारण ये है कि पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है आए दिन फैंस उनके गाने को गूगल और यूट्यूब पर सर्च करते रहते हैं, जिसके चलते उनका ये गाना दूबारा से ट्रेंड कर रहा है.

Pawan Singh Shavika Deewan Song Pani Bachake Rakho: पवन सिंह और शिविका दीवान का भोजपुरी सॉन्ग पानी बचाके रखो इंटरनेट पर वायरल

Nidhi Jha Sexy Video: चीप डाल देबा नेट पे गाने में पवन सिंह संग निधि झा ने दिए बेहद सेक्सी पोज, वीडियो देख मचा बवाल

पवन सिंह और पायस पंडित के गाने घूमा घूमा राजा को 14 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह कि बात करें तो बड़े परदे पर सबसे ज्यादा इनकी केमिस्ट्री अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती है, इन दोनो की कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो परदे पर आग लगा देती है.

Kajal Raghwani Sexy Dance Video: माई रे माई गाने पर टॉवल में लिपटी काजल राघवानी, दिनेश लाल यादव के साथ दिए बोल्ड सीन्स

Kajal Raghwani Sexy Video: पवन सिंह संग बेडरूम में काजल राघवानी ने दिए ऐसे इंटीमेट पोज कि मचा बवाल, देखें वीडियो

Nidhi Jha Sexy Video: ढिबरी में रहुए ना तेल गाने में निधि झा ने दिए पवन सिंह संग इंटीमेट पोज, इंटरनेट पर मचा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App