नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) के सुपरस्टार पवन सिंह अपने अभिनय और अपने आवाज़ के लिए जाने जाते हैं, उनकी गायकी का हर कोई दीवाना है. उन्होंने अपने आवाज़ और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा जगत में अपना एक अलग ही मकाम हासिल किया है. पवन सिंह के काबिल-ए-तारीफ़ आदायगी और जबरदस्त गायकी ( Pawan Singh new Song ) के सभी दर्शक कायल हैं. इन दिनों पवन सिंह का गाना “जवानी राख बंद कइके रानी” सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

एक महीने बाद भी गाना हो रहा वायरल

भोजीवुड का नाम लेते ही सबसे पहले भोजपुरी जगत के मशहूर कलाकार पवन सिंह का नाम ज़हन में आता है. भोजीवुड के सुपरस्टार पवन कुमार की भी अलग ही दीवानगी है. उनकी गायकी का हर कोई दीवाना है. गाने के साथ-साथ पवन सिंह अपनी जबरदस्त अदायगी के चलते भी लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. यूं तो पवन सिंह हर अभिनेत्री के साथ एक अलग ही केमेस्ट्री ऑन स्क्रीन स्थापित कर लेते हैं. इन दिनों पवन सिंह का गाना ”जवानी राख बंद कइके रानी” सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. ऐसे तो यह गाना पिछले महीने रिलीज़ हुआ था, लेकिन यह गाना अब तक सोशल मीडिया पर कमाल कर रहा है. अब भी सोशल मीडिया पर यह गाना छाया हुआ है.

पवन सिंह का “जवानी राख बंद कइके रानी” इस तरह दर्शकों के ज़हन में चढ़ गया है कि वो इस गाने को भूल ही नहीं पा रहे हैं. बता दें इस मजेदार गाने के बोल मनोज मतलबी के हैं. वहीं संगीत दिया है छोटे बाबा ने.

यह भी पढ़ें :

Subramanian Swamy calls Modi Govt a failure: सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता से मुलाक़ात के बाद मोदी सरकार को बताया फेल

Jewar International Airport: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे जेवर अंतरर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास, 34000 करोड़ का होगा निवेश

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर