Pawan Singh new Song:

नई दिल्ली. Pawan Singh new Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़ासा सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह एक ऐसा नाम है, जिसके होने भर से ही फिल्म हिट हो जाती है. पवन सिंह अपनी हिरोइंस के साथ कम समय में जबरदस्त केमिस्ट्री बनाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, नए साल के मौके पर पवन सिंह का गाना “चुम्मा नए साल के” रिलीज़ हुआ जिसे कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है.

“चुम्मा नए साल के” की केमिस्ट्री ने उड़ाए फैंस के होश

पवन सिंह का नया गाना “चुम्मा नए साल के” सोशल मीडिया पर जमकर आग लगा लगा रहाहै. इस गाने को वेव म्यूजिक ने रिलीज़ किया है. गाने को पवन सिंह ने गाय है तो वहीं बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. गाने में संगीत छोटे बाबा ने दिया है, इसकी कोरियोग्राफी राहुल यादव ने की है. बहुत ही कम समय में यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. तो वहीं, उसे अब तक हज़ारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह और उनकी हीरोइन की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है.

इन मामलों के चलते पवन सिंह ने बटोरी सुर्खियां

अभिनेता पवन सिंह अपने काम के अलावा अपनी और अक्षरा सिंह के अफेयर और ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच की लड़ाई भी काफी सुर्खियां बटोर रही है.

ये भी पढ़ें :-

PM Modi in Meerut: पीएम बोले- ‘अवैध कब्जे’ का टूर्नामेंट खेलने वालों के साथ योगी सरकार अब जेल-जेल खेल रही है

PUBG New State free Snoke Flake crate जाने रिडीम करने का तरीका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर